ATP वर्ल्ड टूर फाइनल्स में वावरिंका ने फेरर को दी करारी शिकस्त
ATP वर्ल्ड टूर फाइनल्स में वावरिंका ने फेरर को दी करारी शिकस्त
Share:

लंदन : स्विट्जरलैंड के मशहूर और दिग्गज टेनिस खिलाड़ी स्टानिस्लास वावरिंका ने साल के अंतिम ATP टूर्नामेंट वर्ल्ड टूर फाइनल्स में स्पेन के डेविड फेरर को करारी शिकस्त प्रदान कर क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए है। एक समाचार एजेंसी के अनुसार, 2007 में फाइनल तक का सफर पर कर चुके डेविड फेरर को स्टानिस्लास वावरिंका ने बीते दिन यानि कि बुधवार की रात अरेना में खेले गए मैच में 7-5, 6-2 से करारी हार प्रदान की।

डेविड फेरर ने हालांकि मैच की शुरुआत काफी आक्रामक तरीके से और एक समय 4-1 की बढ़त हासिल कर ली। वावरिका बीते खेले गए मुकाबले में पिछले मैच में मशहूर राफेल नडाल के द्वारा मिली हार से जैसे उबरे नहीं लग रहे थे। लेकिन फेरर ने इसके बाद बहुत सारी गलतियां कीं जिससे वावरिंका को मुकाबले में वापसी करने का अवसर प्रदान हो गया। वावरिंका ने बहुत अच्छे अंदाज में फेरर की एक और सर्विस ब्रेक करते हुए पहला सेट अपनी झोली में डाल लिया।

पहला सेट अपने नाम करने बाद और बढ़त लेने के बाद वावरिंका दूसरे सेट में लय में लौट चुके थे और आसानी से मैच को अपनी झोलु में डाल लिया। मुकाबला खत्म होने के बाद वावरिंका ने कहा, "मैं शुरुआत ज्यादा अच्छे से नहीं कर सका। पहले सेट के मध्य में मैंने अच्छा प्रदर्शन करना शुरू किया। मैं खुद को भाग्यशाली कहूंगा कि फेरर ने मुझे वापसी करने का अवसर प्रदान किया। मैं इस जीत से बेहद खुश हूं।"

वावरिंका अब क्वार्टर फाइनल में शीर्ष ब्रिटिश खिलाड़ी दूसरी विश्व वरीयता प्राप्त एंडी मरे से भिड़ेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -