पेरिस हमला : जब विशेष श्रद्धांजलि सभा में एक अफवाह से मच गई भगदड़
पेरिस हमला : जब विशेष श्रद्धांजलि सभा में एक अफवाह से मच गई भगदड़
Share:

पेरिस में हुए हमलो का खौफ अभी भी कम नही हो रहा है और यह लोगो के अंदर दहशत बनकर बैठ गया है। जब भी कोई आवाज होने लगती तो लोगो को लगता है की उनकी जान खतरे में है। हमले से बुरी तरह डरे सहमे लोगो को अब सिर्फ अपनी और अपनों की जान की परवाह है। फ्रांस की राजधानी पेरिस हमलों में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए रविवार को एक विशेष प्रार्थना सभा आयोजित की गयी।

बता दे की इस सभा में बड़ी संख्या में सैकड़ों लोग एकत्रित हुए थे। इस घटना के बाद लोगो में इतनी दहशत भरी हुई है की प्रार्थना सभा के बाद प्लेस द ला रिपब्लिक में लोगों ने अलार्म को गोलियों की आवाज मान ली इसके बाद पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि अलार्म की सुनते ही लोगों ने इधर-उधर भागना चालू कर दिया। पुलिस के मुताबिक हो सकता है कि कुछ लोगों ने अलार्म को गोलीबारी समझ लिया हो इस कारण से भगदड़ मची।

लोगो में खौफ इस कदर भरा हुआ है की अलार्म की आवाज सुनते ही वह उन फूलों और मोमबत्तियों को रौंदते हुए भागने लगे जो हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए थोड़ी देर पहले रखी गई थीं। इसके बाद पुलिस ने प्लेस द ला रिपब्लिक को खाली करवाया और लोगों को जानकारी दी की यह आवाज अलार्म की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -