तमिलनाडु के विपक्ष मंत्री ने अमित शाह पर साधा निशाना, कहा- सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक सहयोगी बीजेपी

तमिलनाडु की विपक्षी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के अध्यक्ष एम के स्टालिन ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। बीजेपी के वरिष्ठ अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में अपने चेन्नई दौरे के दौरान डीएमके पार्टी पर 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाले के आरोप और वंशवाद की राजनीति के साथ हमला किया। स्टालिन ने जवाब दिया कि यह तमिलनाडु में 2021 के विधानसभा चुनावों से पहले एक मनोरंजक और आकर्षक चाल थी।

स्टालिन ने आगे कहा कि सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक सहयोगी बीजेपी के आरोप 'जुड़वां' के बाद से हास्यपूर्ण थे, जो शाह की ओर से मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी और उनके डिप्टी ओ पन्नीरसेल्वम 'भ्रष्टाचार में शामिल' थे, पिछले चार वर्षों में, उन्होंने आरोप लगाया कि स्टालिन ने गृह मंत्री को "दिल्ली चाणक्य" कहा। द्रमुक प्रमुख ने कहा, "वे किसी भी संख्या में चालबाजी कर सकते हैं, लेकिन लोग स्पष्ट हैं।" उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके और भाजपा के लिए विधानसभा चुनावों में एक बड़ा झटका लग रहा है जो अगले साल अप्रैल-मई में होना है।

स्टालिन ने कहा कि वह डीएमके के सत्ता में लौटने तक आराम नहीं करेंगे स्टालिन ने कहा कि वह जनवरी में अपना चुनाव अभियान शुरू करेंगे। उन्होंने अपनी पार्टी के खिलाफ आरोपों के संदर्भ में कहा "एआईएडीएमके और भाजपा की साजिशों को आगे बढ़ाने के लिए अपनी यात्रा को आगे बढ़ाएं।" द्रमुक को एक वंशवादी पार्टी करार देते हुए शाह ने आरोप लगाया था कि पार्टी लोकतांत्रिक मूल्यों के आधार पर काम नहीं करती है बल्कि केवल वंशवाद की राजनीति को आगे ले जाती है। उन्होंने कहा कि बिहार में राजद के बाद 2021 विधानसभा चुनाव हारने के लिए अब DMK की बारी थी।

कांग्रेस नेता नवाब मालिक का बड़ा बयान, कहा- "पाकिस्तान और बांग्लादेश को मिलाकर एक देश बनाती है..."

एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा, 'अखंड भारत' में यकीन करती है भाजपा - देवेंद्र फडणवीस

नड्डा का भारत भ्रमण, 120 दिनों में राज्य-राज्य घूमकर भाजपा को करेंगे मजबूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -