एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा, 'अखंड भारत' में यकीन करती है भाजपा - देवेंद्र फडणवीस
एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा, 'अखंड भारत' में यकीन करती है भाजपा - देवेंद्र फडणवीस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी यानी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 'अखंड भारत' में यकीन रखती है और कराची एक दिन भारत का हिस्सा होगा। दरअसल, फडणवीस एक सवाल का जवाब दे रहे थे, जिसमें शिवसेना नेता ने बांद्रा वेस्ट स्थित कराची स्वीट्स की दुकान के मालिक को कथित तौर पर कराची शब्द को हटाने को कहा था।

फडणवीस ने अपने बयान में कहा कि, “हम अखंड भारत में यकीन करते हैं। हम यह भी मानते हैं कि एक दिन कराची भी भारत का हिस्सा होगा।” उल्लेखनीय है कि शिवसेना नेता नितिन मधुकर नंदगांवकर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कराची स्वीट्स दुकान के मालिक को दुकान का नाम बदलने को कहा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो में शिवसेना नेता कहते हैं कि, "आपको यह करना होगा, हम आपको वक़्त दे रहे हैं।''

नितिन नंदगांवकर के बयान पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि यह मांग बेबुनियाद है। उन्होंने साफ़ किया कि दुकान का नाम बदलना पार्टी का आधिकारिक स्टैंड नहीं है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “कराची बेकरी और कराची मिठाई विगत 60 वर्षों से मुंबई में है। उनका पाकिस्तान से कोई वास्ता नहीं है। अब उनके नामों को बदलने के लिए कहने का कोई औचित्य नहीं है। उनका नाम बदलने के लिए शिवसेना का आधिकारिक रुख नहीं है।

पिछले 4 दिनों से लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के भाव, आज इतनी हुई कीमतें

वर्ष 2000 में हुई थी नेशनल अडॉप्शन डे की स्थापना

उमंग के 3 साल पुरे, ऐप का इंटरनेशनल वर्जन हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -