आॅंखों की किरकिरी बने आईजी, जान पर मंडराया खतरा
आॅंखों की किरकिरी बने आईजी, जान पर मंडराया खतरा
Share:

रायपुर : अपनी दबंगता और कार्यशैली के कारण प्रसिद्ध आईजी एसआरपी कल्लूरी अब नक्सलियों की आॅंखों की किरकिरी बन गये है। नक्सलियों ने न केवल उन्हें पहले भी कई बार निशाने पर लेने का प्रयास किया है लेकिन अब उन्हें जान से मारने के लिये सुपारी देने की भी बात का खुलासा हुआ है। बताया गया है कि नक्सलियों ने उन्हें एक पत्र भेजा है, जिसमें उन्हें मारने की सुपारी देने का ऐलान किया गया। 

गौरतलब है कि बस्तर क्षेत्र में बीते कई दिनों से आईजी कल्लूरी नक्सलियों को न केवल आत्मसमर्पण कराने का कार्य कर रहे है वहीं उन्होंने मुठभेड़ में कई नक्सलियों को मौत के घाट भी उतार दिया है। जिस पत्र में उन्हें जान से मारने के लिये सुपारी देने की धमकी दी गई है, उसे पुलिस ने नक्सलियों से बरामद किया है। बताया गया है कि पुलिस नक्सलियों से मिले सामान  की तलाशी कर रही थी, तभी यह पत्र भी पुलिस अधिकारियों के हाथ लग गया। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने पत्र के मामले को गंभीरता से लेते हुये आईजी की सुरक्षा को ओर अधिक बढ़ा दिया गया है।

आईजी हमारा सबसे बड़ा दुश्मन

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि जिस पत्र को बरामद किया गया, उसमें आईजी को नक्सलियों को अपना सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुये कहा है कि अब उनका जिंदा रहना हमारे लिये ठीक  नहीं है। नक्सलियों ने पत्र में लिखा है कि आईजी के मारे जाने के बाद उन्हें आत्मसमर्पण नहीं करना पड़ेगा।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -