Share:
श्रीकांत को गंवाना पड़ा नंबर वन खिलाड़ी बनने का मौका
श्रीकांत को गंवाना पड़ा नंबर वन खिलाड़ी बनने का मौका

दुनिया के नम्बर दो के शटलर किदांबी श्रीकांत को बड़ा झटका लगा है, 14 नवम्बर से शुरू होने वाले चाइना ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर में श्रीकांत शामिल नहीं होंगे, श्रीकांत ने 18 अक्टूबर के बाद डेनमार्क ओपन और फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज के ख़िताब जीते है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने चाइना ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर से अपना नाम वापस ले लिया है, यह सीरीज 14 नवंबर से शुरू होने वाली थी. नागपुर में 8 नवंबर को समाप्त हुई सीनियर नैशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में श्रीकांत को टांग में चोट आयी थी ओर उन्हें फाइनल में एचएस प्रणॉय से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद उन्होंने अपने अगले प्रीमियर से बाहर रहने का फैसला लिया है.

बता दे कि किसी बड़े टूर्नमेंट से पहले खिलाड़ियों को चार से छह हफ्ते तक अभ्यास करना जरुरी है, एक अधिकारी ने बताया कि ''बैडमिंटन असोसिएशन ऑफ इंडिया की खराब प्लानिंग का असर हमारे खिलाड़ियों पर पड़ा. आप बड़े अंतरराष्ट्रीय टूर्नमेंट्स के बीच में नैशनल कैसे खेल सकते हैं? अब हमारा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी लगातार खेलते रहने के कारण चोटिल हो गया, उसने नंबर वन खिलाड़ी बनने का सुनहरा मौका गंवा दिया.''

श्रीकांत ने भारतीय बैडमिंटन का भविष्य बताया बेहतर

साइना और प्रणय ने नेशनल चैंपियन का ख़िताब किया अपने नाम

फिर हो सकता है सिंधु और साइना का आमना-सामना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -