वर्ल्ड कप जिताने वाला दिग्गज खिलाड़ी सड़क पर लोगों को पिला रहा है चाय, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
वर्ल्ड कप जिताने वाला दिग्गज खिलाड़ी सड़क पर लोगों को पिला रहा है चाय, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

श्रीलंका की ऐतिहासिक वर्ल्ड कप जीत में अहम भूमिका निभाने वाले क्रिकेटर रोशन महानामा (Roshan Mahanama) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल हाल ही में वह लोगों को सड़क पर चाय पिलाते हुए नजर आए। सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल हाल ही में दिग्गज खिलाड़ी को हाथ में ट्रे लेकर घूमते हुए देख हर कोई दंग रह गया। जी दरअसल यहाँ महानामा ने सोशल मीडिया पर कई फोटो भी शेयर की है जिसमें वो पेट्रोल पंप पर लाइन में खड़े लोगों को चाय और बन देते हुए नजर आ रहे हैं। जी दरअसल इस समय श्रीलंका भोजन, ईंधन और दवाओं की कमी से जूझ रहा है। यहाँ पेट्रोल के लिए पम्प पर सड़क तक लंबी लंबी लाइन लग रही है और इस आर्थिक संकट में हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है।

बताया जा रहा है महानामा ने भी पेट्रोल के लिए लाइन में इंतजार कर रहे लोगों को चाय पिलाई। जी हाँ और इसी फोटो को शेयर करते हुए महानामा ने लिखा, 'हमने वार्ड प्लेस, विजेरामा मावथा के आसपास पेट्रोल पम्प पर लाइन में लगे लोगों को भोजन परोसने का काम किया। दिन पर दिन ये लाइन लंबी होती जा रही है। लाइन में लगे लोगों की सेहत खराब हो रही है।' इसी के साथ उन्होंने लोगों से अपील की है कि पम्प पर लाइन में लगे लोगों का ख्याल रखें और एक दूसरे की मदद करें। हर जगह महानामा की तारीफ हो रही है। आप सभी को बता दें कि महानामा ने श्रीलंका के लिए 52 टेस्ट और 213 वनडे मैच खेले हैं।

उनके नाम टेस्ट क्रिकेट में 4 शतक और 11 अर्धशतक सहित कुल 2 हजार 576 रन है। वही वनडे में 4 शतक और 35 अर्धशतक सहित कुल 5 हजार 162 रन है। आपको जानकारी दे दें कि महानामा 1996 में वर्ल्ड कप जीतने वाली श्रीलंकाई टीम का अहम हिस्सा थे। जी दरअसल श्रीलंका ने फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर पहली बार वर्ल्ड कप जीता था और वह साल 1987, 1992, 1996 और 1999 में 4 आईसीसी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का हिस्सा रहे। इसी के साथ इस दिग्गज खिलाड़ी ने 1999 वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

'कश्मीर और पूर्वोत्तर भारत का हिस्सा नहीं।।', ये क्या पढ़ा रही पंजाब की LPU यूनिवर्सिटी ?

Viral Video: अपने आप सड़क पर गिर गई दीदी और भड़की बाइक वाले पर लेकिन।।।

निकाह योग्य होती है 16 वर्षीय मुस्लिम लड़की।।, कोर्ट ने 'इस्लामी कानून' के अनुसार दिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -