श्रीलंकाई खिलाड़ियों को भारत आने से रोका

Dec 06 2017 08:11 AM
श्रीलंकाई खिलाड़ियों को भारत आने से रोका

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आ रहे है श्रीलंका के खिलाड़ियों को देश के खेल मंत्री ने रोक दिया. बता दे कि, ये खिलाड़ी सोमवार को भारत के लिया रवाना हो रहे थे. खेल मंत्री जयासेकेरा का कहना है कि, उनकी अनुमति के बिना ही खिलाड़ियों को सीरीज के लिए भारत भेजा जा रहा था.

हाल ही में 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो' को जयासेकेरा ने बताया कि, "चयनकर्ताओं को एक दिसम्बर को ही टीम का चयन करना लेना चाहिए था, लेकिन वह कुछ खिलाड़ियों को शामिल करने के लिए किए जाने वाले फैसले के कारण अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंच पाए. इस कारण, टीम के चयन की सूची मेरे पास देरी से पहुंची."

एक इंटरव्यू में जयासेकेरा ने कहा कि, "मैं इतने कम समय में एक टीम को स्वीकृति कैसे दे सकता हूं. अगर आप खेल कानूनों को देखें, तो इसमें पता चलेगा कि टीम के चयन की सूची सीरीज से तीन सप्ताह पहले ही भेजी जानी जरूरी है. वह टीम की सूची खिलाड़ियों के दूसरे देश रवाना होने से केवल चार या पांच घंटे पहले भेज रहे हैं. इसलिए, मुझे खिलाड़ियों को रोकना पड़ा."

आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे खिलाड़ियों से कोई शिकायत नहीं है. थिसारा परेरा ने मुझे फोन किया था और कहा था कि हम विमान में बैठ चुके हैं, लेकिन मैंने उन्हें कहा कि यह सही नहीं है. अगर मैं उन्हें ऐसे में जाने की इजाजत देता हूं, तो मैं एक गलत उदाहरण पेश कर रहा हूं."

ये भी पढ़े

फिल्मी कहानी से कम नहीं है धवन की लव स्टोरी

दिल्ली टेस्ट: जीत से बस सात कदम दूर टीम इंडिया

फिर नयी हेयरस्टाइल में नज़र आये धोनी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में