श्रीलंकाई सरकार ने 'वॉक-इन' कम्युनिटी कोविड इनोक्यूलेशन सेंटर किए लॉन्च
श्रीलंकाई सरकार ने 'वॉक-इन' कम्युनिटी कोविड इनोक्यूलेशन सेंटर किए लॉन्च
Share:

कोलंबो: स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, श्रीलंका सरकार ने चीनी सिनोफार्म वैक्सीन शॉट्स का एक और बैच प्राप्त करने के बाद देश भर में नए "वॉक-इन" सामुदायिक कोविड -19 टीकाकरण केंद्र खोले हैं। टीके 30 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों को सुबह 8.30 बजे से शाम 4.30 बजे के बीच लगाए जाएंगे।  

सोमवार को एक बयान में, स्वास्थ्य अधिकारियों ने राजधानी कोलंबो में रहने वालों के लिए कहा, जिसमें हाल के महीनों में संक्रमित रोगियों की एक बड़ी संख्या दर्ज की गई है, जो वैक्सीन लेने के हकदार हैं, उन्हें बिजली या टेलीफोन बिल के साथ एक राष्ट्रीय पहचान पत्र (एनआईसी) का उत्पादन करना होगा। चुनावी सूची या आवासीय प्रमाण की एक प्रति। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, सिनोफार्म वैक्सीन पूरे श्रीलंका में प्रशासित होने वाला मुख्य जैब बन गया है।

डेल्टा संस्करण के प्रसार की अधिकारियों की चेतावनी के साथ श्रीलंका कोविड -19 महामारी की तीसरी लहर का सामना कर रहा है। पिछले साल मार्च में पहला स्थानीय मामला सामने आने के बाद से देश में अब तक 265,630 मरीज दर्ज किए गए हैं, जबकि 3,236 मौतें हुई हैं। वर्तमान में, देश में सक्रिय रोगियों की संख्या 27,452 है।

‘अल्लाहु अकबर’ का नारा लगाकर मारा चाक़ू, एक की मौत, दूसरा घायल

इंडोनेशिया में 1,031 चिकित्साकर्मियों की कोरोना से हुई मौत

दुर्लभ बीमारी की शिकार हुई 5 माह की बच्ची, अचानक हुआ ऐसा की देखकर चौंक गए माता-पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -