श्रीलंकाई टीम के खराब प्रदर्शन के चलते मैथ्यूज से छिनी कप्तानी
श्रीलंकाई टीम के खराब प्रदर्शन के चलते मैथ्यूज से छिनी कप्तानी
Share:

कोलंबो: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में एक फैसला लिया है, जिससे श्रीलंका टीम में हलचलें होना शुरू हो गई हैंं। दरअसल एशिया कप में श्रीलंका के पहले ही मैचों में सीरीज से बाहर होने और बांग्लादेश ,अफगानिस्तान जैसी टीमों से मिली हार के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वर्तमान कप्तान एंजिलो मैथ्यूज को कप्तानी से हटा दिया है और उनके स्थान पर दिनेश चंडीमल को श्रीलंका टीम का नया कप्तान बनाया है। एशिया कप में मिली हार के बाद अब चंडीमल को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने तीनों ही फॉरमेट में कप्तान नियुक्त कर दिया है। 

दुबई में भिड़ेंगे कट्टर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान

सूत्रों की माने तो श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चयनकर्ताओं ने मैथ्यूज से कहा था कि वे कप्तानी छोड़ दें जिसके बाद चयनकर्ताओं ने चंडीमल को नया कप्तान बनाया है, वैसे तो दिनेश चंडीमल ​पहले ही टेस्ट टीम की कमान संभाले हुए थे लेकिेन अब उन्हें वनडे और टी-20 की कमान भी सौंप दी गई है। वहीं अगले माह 10 अक्टूबर से इंग्लैंड से होने वाली सीरीज में श्रीलंका तीन टेस्ट, पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी जिसमें चंडीमल ही कप्तान होंगे। अब तक चंडीमल ने 7 वनडे और 26 टी-20 मैचों में श्रीलंका टीम से कप्तानी की है। 

गंभीर का बड़ा बयान, कहा क्रिकेट से बड़ा होता है देश

गौरतलब है कि एशिया कप में शर्मनाक हार के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने नए कप्तान को जिम्मेदारी दी है, अब देखना होगा कि आगामी सीरीज में श्रीलंका टीम की कमान हाथों में लिए दिनेश चंडीमल क्या टीम को जीत का स्वाद दिला पाएंगे।  
 

खबरें और भी

अफगानिस्तान ने एशिया कप के पूर्व चैम्पियन श्रीलंका को किया बाहर

एशिया कप 2018: मुश्फिकुर रेहमान के तूफ़ान में उड़ा श्रीलंका, 137 रन से करारी हार

एशिया कप 2018: मलिंगा के तूफ़ान से बांग्लादेशी बल्लेबाज़ ढेर, स्कोर 183 पर 6

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -