IPL-8 : फिक्सिंग की साये में पांच मैच
IPL-8 : फिक्सिंग की साये में पांच मैच
Share:

IPL 6 की तरह इस IPL में भी फिक्सिंग का शक जताया जा रहा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि IPL-8 के पांच मैचों में फिक्सिंग हुई है. फिक्सिंग को लेकर शुक्रवार को पुलिस ने देशभर के कई शहरों में छापेमारी की. गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय द्वार पांच मैचों पर स्पॉट फिक्सिंग की आशंका जताई गई है. जांच एजेंसी फिक्सिंग को लेकर आईपीएल की दो टीमों की जाँच कर रही है, हालाँकि वो दो टीमें कौन सी है अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है.

पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के अन्तर्गत प्रवर्तन निदेशालय या ईडी (इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट) की टीम जब मुंबई के एक बुकी के घर पहुंची तो वह बुकी ऑक्‍सीजन मास्‍क लगा कर बेड पर लेट गया और एंबुलेंस को फोन कर दिया, यहीं नहीं बुकी की पत्नी ने तुरंत सारे मोबाइल फोन और सिम कार्ड टॉयलेट में बहा दिए.

दरअसल बुकी के घर के चारो तरफ सीसीटीवी कैमरे लगे थे, ऐसे में ईडी की टीम को वहां आता देख उसने घर का दरवाजा बंद कर लिया और ऑक्सीजन मॉस्क लगाकर बेड पर सो गया. यहीं नहीं उसने स्थानीय पुलिस को फ़ोन कर कहा कि कोई उसके घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश कर रहा है.

ऐसे में जब स्थानीय पुलिस वहां पहुंची तो उन्हें वहां ईडी के अधिकारी मिले. इसके बाद जब तक दरवाजा खोला जाता, बुकी की पत्नी ने तुरंत सारे मोबाइल फोन और सिम कार्ड टॉयलेट में बहा दिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -