पी. वी. सिंधु ने कहा PBL में कम नहीं होगी मेरी आक्रामकता
पी. वी. सिंधु ने कहा PBL में कम नहीं होगी मेरी आक्रामकता
Share:

नई दिल्ली। भारत की मशहूर महिला बैडमिंटन खिल़ाडी पी. वी. सिंधु ने अपने एक बयान में मंगलवार को दोहराया है कि आगामी होने वाले प्रीमियर बैडमिंटन लीग PWL टूर्नामेंट में अपने खेल में किसी प्रकार की कोई भी कमी नही आने देगी तथा इस दौरान  भारत की मशहूर महिला बैडमिंटन खिल़ाडी पी. वी. सिंधु ने कहा कि वह प्रीमियर बैडमिंटन लीग PWL टूर्नामेंट में अपनी और से आक्रामकता में जरा भी कमी नहीं आने देंगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला बैडमिंटन खिल़ाडी पी. वी. सिंधु पीबीएल के लिए चेन्नई स्मैशर्स टीम में शामिल हुईं नीलामी में सबसे महंगी खिलाड़ियों में रहीं है।

इस दौरान बैडमिंटन खिल़ाडी पी. वी. सिंधु जो कि विश्व चैम्पियनशिप के मुकाबलों में दो बार कांस्य पदक जितने में सफल रही है उन्होंने कहा कि आगामी होने वाले प्रीमियर बैडमिंटन लीग PWL टूर्नामेंट में सम्मिलित किए गए कुछ नए नियमों ने PWL टूर्नामेंट को और भी अत्यधिक रोचक बना दिया है. सिंधु ने कहा कि हमे इन नए नियमों के कारण बहुत ही ज्यादा सजगता के साथ खेलना होगा।

हम किसी भी समय कमतर प्रदर्शन नहीं कर सकते है. बैडमिंटन खिल़ाडी पी. वी. सिंधु ने कहा कि प्रीमियर बैडमिंटन लीग PWL टूर्नामेंट में नए नियमों में शुमार 15 अंकीय प्रणाली का मतलब है कि हमें पूरे गेम के दौरान बेहद सजग और आक्रामक रहना होगा. तथा इस दौरान अपने सामने के प्रतिद्वंदी को अपने पर हावी नही होने देना है. सिंधु ने कहा कि आगामी होने वाला  प्रीमियर बैडमिंटन लीग PWL टूर्नामेंट बेहद रोमांचक होने वाला है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -