जब दो बच्चों के पिता पर आ गया था इस मशहूर एक्ट्रेस का दिल, दिलचस्प है लव-स्टोरी

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री नेहा पेंडसे आज अपना जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं। आज ही के दिन मुम्बई (Mumbai) में वर्ष 1984 को जन्मी नेहा ने अपनी फिल्मी लाइफ से अधिक अपनी लवलाइफ को लेकर सुर्खियां लूट चुकी हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो में जलवा दिखा चुकी नेहा पेंडसे के जन्मदिन के अवसर पर आइए आज उनकी लवलाइफ (Lovelife) के बारे में जानते हैं।

नेहा पेंडसे एवं शार्दुल सिंह बायस से एक पार्टी में मिले थे। दोनों ने पहली ही नजर में एक दूसरे को अपना दिल दे दिया। तत्पश्चात, दोनों की दोस्ती हुई तथा कुछ ही समय के बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि शार्दुल पहले से शादीशुदा होने के साथ वो दो बेटियों के पिता भी थे मगर नेहा इन सब की परवाह किए बिना ही उनसे दिलों जान से प्यार करने लगी। इसके कुछ समय के बाद शार्दुल ने नेहा को 'प्राइमस' का ब्रांड एम्बेस्डर भी बना दिया।

नेहा पेंडसे (Neha Pendse) और शार्दुल सिंह बायस (Shardul Singh Bayas) कुछ समय तक एक दूसरे के साथ लिव इन में भी रहे। फिर नेहा और शार्दुल ने एक दूसरे को अपनी जिंदगी का हमसफर बनाने का निर्णय ले लिया तथा 5 जनवरी वर्ष 2020 को दोनों ने सात फेरे ले लिए। इस शादी के बाद नेहा की बहुत आलोचना हुई मगर वो कहते हैं न कि प्यार में सब जाएज है तथा इसी बात को ध्यान में रखते हुए वो शार्दुल के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को बहुत ही खुशी के साथ जी रही हैं। इसके अतिरिक्त बात अगर नेहा के काम की करें तो वो आजकल अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रही हैं।

उर्फी जावेद ने शेयर की चेतन भगत की चैट, लिखा है- 'प्लीज पट जाओ'

इन बच्चों ने दी बड़े बड़े सेलेब्स को मात...जीत गई कलर्स का ये रियलिटी शो

नए ट्विस्ट के साथ बदलने वाला है 'गुम है किसी के प्यार में' शो, मचेगी हलचल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -