चाहत खन्ना ने किया चेतन भगत का सपोर्ट, उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए अक्सर ख़बरों में बनी रहती हैं। वे जिस प्रकार के अतरंगी स्टाइल्ड ऑउटफिट एक्ट्रेस पहनती हैं, उसपर हर दो- तीन दिन में विवाद होता ही दिखाई देता है। हाल ही में लेखक चेतन ने उर्फी के फैशन स्टाइल पर उंगली उठाई थी। उन्होंने विवादित बयान दे दिया था। तत्पश्चात, उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पोस्ट्स के माध्यम से लेखक की क्लास लगाई। अब इस पूरे मामले में अभिनेत्री चाहत खन्ना भी कूद पड़ी हैं। 

वही एक मीडिया पोर्टल को इस पूरे मामले पर बयान देते हुए चाहत खन्ना ने चेतन भगत का समर्थन किया। उर्फी पर निशाना साधा। चाहत खन्ना ने कहा, "मुझे खुशी इस बात की है कि चलो किसी ने तो उर्फी जावेद के रिस्की फैशन सेंस पर बात कही तथा यह भी कहा कि वह यूथ को भटका रही हैं। चेतन ने पूरे मामले को बहुत ही सादगी और इज्जत से बोला है। उर्फी बहुत वक़्त से चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर कर रही हैं। उनका एक अलग ही लेवल रहा है। चेतन ने यदि उर्फी को भटकाने वाला कॉमेंट कर दिया तो मुझे लगता है कि वह एक कॉम्प्लीमेंट की ही भांति उर्फी को लेना चाहिए। मुझे तो चेतन के बयान में कोई भी बात गलत नहीं लगी।"

आगे चाहत खन्ना ने कहा कि चेतन भगत एक जाने-माने लेखक एवं इज्जतदार इंसान हैं। मुझे खुशी इस बात की भी है कि चलो लोगों ने कम से कम चीजों पर बात तो करनी आरम्भ की तथा उन्हें अपनाने से मना भी किया। मुझे पूरी बात तो नहीं पता है, क्योंकि मैंने सिर्फ यही पढ़ा था कि चेतन ने कहा है, 'उर्फी, यूथ को भटका रही हैं।' चेतन ने अपनी बात को बहुत ही अच्छे शब्दों में बयां किया है। उर्फी और भी बहुत बड़ी-बड़ी चीजें कर रही हैं। वही एक बार फिर उर्फी पर जब चाहत खन्ना ने निशाना साधा तो वह चुप कैसे रहती। पहले भी चाहत खन्ना और उर्फी जावेद के बीच क्लैशेज होते दिखाई दिए हैं। उर्फी की स्टोरी में आप देख सकते है उर्फी ने किस तरह चाहत की क्लास लगाई है।

इंटरनेट पर वायरल हुई रुबीना की ऐसी तस्वीरें, देखकर फैन्स में मची हलचल

जब दो बच्चों के पिता पर आ गया था इस मशहूर एक्ट्रेस का दिल, दिलचस्प है लव-स्टोरी

उर्फी जावेद ने शेयर की चेतन भगत की चैट, लिखा है- 'प्लीज पट जाओ'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -