पुश्तैनी दर्जी का कार्य छोड़ बन गया क्रिकेटर, मिला वर्ल्डकप का टिकट
पुश्तैनी दर्जी का कार्य छोड़ बन गया क्रिकेटर, मिला वर्ल्डकप का टिकट
Share:

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले 19 वर्षीय ब्रेक स्पिनर 19 वर्षीय जिशान अंसारी जिनको अगले साल 27 जनवरी, 2016 से बांग्लादेश में शुरू हो रहे अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिशान अंसारी ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न को अपना आदर्श मानने वाला और अंडर 19 टीम में बतौर लेग ब्रेक स्पिनर चुने गए जिशान अंसारी अगले साल होने वाले अंडर-19 विश्वकप का हिस्सा हैं. एक समाचार पत्र के माध्यम से जिशान अंसारी के पिता का कहना है कि हमारी इच्छा थी कि जिशान अपने पुश्तैनी दर्जी के काम को संभाले.

बता दे कि ज़िशान अंसारी ने हाल ही में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर अंडर-19 भारतीय टीम में जगह बनाने में सफल रहा हैं. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक हाल ही में जिशान अंसारी ने पिछले 5 अंडर-19 मुकालों में इंग्लैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान जैसी टीमों के विरुद्ध 11 विकेट हासिल किए हैं. जिशान के पिता का कहना है कि जिशान अंसारी का मन क्रिकेट में लगता था।

जीशान ने क्रिकेटर बनने के लिए कड़ी मेहनत की और उनके पिता का मानना है कि अब उन्हें लगता है कि वो स्टार क्रिकेटर बनेगा और विराट कोहली व महेंद्र सिंह धोनी कि ही तरह भारत का नाम रोशन करेगा. आपको बता दे कि अगले साल 27 जनवरी, 2016 से बांग्लादेश में शुरू हो रहे अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है जो कि इस प्रकार से हे. 

अंडर-19 टीम: ईशान किशन (कप्तान), रिषभ पंत (उप-कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, सरफराज खान, अमनदीप खरे, अनमोलप्रीत सिंह, अरमान जफर, रिकी भुई, मयंक डागर, जीशान अंसारी, महिपाल लोमरर, आवेश खान, शुभम मवी, खलील अहमद, राहुल बाथम.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -