स्पिनर इमरान ताहिर से अच्छा प्रदर्शन दिखाना होगा : सचिन तेंदुलकर

Sep 25 2015 07:02 PM
स्पिनर इमरान ताहिर से अच्छा प्रदर्शन दिखाना होगा : सचिन तेंदुलकर

मुम्बई : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने आज यानि कि शुक्रवार को कहा कि प्रतिभाशाली भारतीय बल्लेबाजों को दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर से अच्छा प्रदर्शन दिखाना होगा। भारत 2 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के साथ एक घरेलू श्रृंखला खेलने जा रहा है। इस सीरीज में तीन टी-20, पांच एकदिवसीय और चार टेस्ट मैच खेले जाने हैं। 

दक्षिण अफ्रीका टीम में ताहिर बहुत अच्छे गेंदबाज है और 9 महीनों के अंतराल के बाद बुलाया गया है और वह टीम के बेहतरीन गेंदबाज हैं। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम, नई दिल्ली में 29 सितम्बर से टी20 के अभ्यास मैच के साथ अपनी यात्रा की शुरुआत करेगी। 

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने एक कार्यक्रम के दौरान यहां संवाददाताओं को बताया, "अब्राहम डिविलियर्स और हाशिम अमला बेहतरीन खिलाड़ी हैं और डेल स्टेन और मोर्ने मोर्कल को कैसे भूल सकते हैं? भारतीय टीम को ताहिर के खिलाफ अच्छे से खेलना होगा और अगर संभव हुआ, तो वह शीर्ष गेंदबाजों में से एक हो सकते हैं।"

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम की प्रशंसा करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि भारतीय टीम बेहतरीन है, वह प्रतिभावान और प्रतिबद्ध हैं। खिलाड़ियों के बारे में बहुत कुछ कहा जाता है, लेकिन मैं उन्हें करीब से जानता हूं और जब क्रिकेट की बात आती है तो, इसमें कोई शॉर्टकट नहीं है। तीन टी20 और पांच एकदिवसीय मैचों के अलावा मैं विशेष तौर पर टेस्ट श्रृंखला का इंतजार कर रहा हूं।

पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा, "यह काफी रोमांचक श्रृंखलाएं होंगी, फिर चाहे वो टी-20, एकदिवसीय हो या टेस्ट श्रृंखला और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। दक्षिण अफ्रीका की किसी भी ऐसी टीम के खिलाफ नहीं खेला, जो साधारण हो। वह हमेशा से ही एक मजबूत टीम रही है और इसमें अभी भी कोई अंतर नहीं है।"