फैंस के लिए बड़ी खबर: रिलीज़ हुआ 'स्पिडरमैन नो वे होम' का धमाकेदार ट्रेलर
फैंस के लिए बड़ी खबर: रिलीज़ हुआ 'स्पिडरमैन नो वे होम' का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है। जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। स्पाइडर मैन के रूप में टॉम हॉलैंड तीसरी बार सोलो एडवेंचर वाली मूवी में दिखाई देने वाले है। फिल्म में डॉक्टर स्ट्रेंज बने बेनेडिक्ट कम्बरबैच की भी महत्वपूर्ण रोल अदा किया। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि पीटर पार्कर यानी स्पाइडर मैन नए मिशन पर निकलता है जिसकी सहायता डॉक्टर स्ट्रेंज करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ में टॉम हॉलैंड, जेंडाया, जोन फेवर्यू, जैकब बैटलोन और मरीसा  टोमई को आप अहम् भूमिका में देख सकते है। जिसका निर्देशन जॉन वॉट्स ने किया है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट क्रिस मैक्केना और एरिक सोमर्स ने लिखी है। फिल्म को केविन और फीज एमी पास्कल ने प्रोड्यूस किया है। हम बता दें कि ट्रेलर को सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। 

इतना ही नहीं सोमवार को ‘स्पाइडर मैन’ का ट्रेलर ऑनलाइन लीक हो चुका था। हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, बाद में ट्रेलर का वीडियो लीक करने वाले कुछ ट्वीट्स को डिलीट कर दिया गया। 

क्या अफगानिस्तान में 'तालिबानी राज' को मिलेगी मान्यता ? G7 के नेता आज करेंगे चर्चा

तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग 10 जिलों में करेगा सीरो सर्विलांस स्टडी

साण्डर्स को मारकर लिया लाला लाजपत राय की मौत का बदला, छोटी सी उम्र में फांसी चढ़ गए थे 'राजगुरु'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -