इन फिल्मों को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा चुकी है spiderman, लेकिन इस मूवी के रिलीज़ होने से बढ़ सकती है चुनौती
इन फिल्मों को पछाड़ बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा चुकी है spiderman, लेकिन इस मूवी के रिलीज़ होने से बढ़ सकती है चुनौती
Share:

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के उपरांत रिलीज हुईं बॉलीवुड मूवी बॉक्स ऑफिस पर बेअसर रहा है, वहीं हॉलीवुड मूवी spiderman - no way home सिनेमाघरों में खूब दर्शक को इक्कठा कर चुकी है। ओपनिंग वीकेंड में 100 करोड़ का शानदार नेट कलेक्शन करने के उपरांत स्पाइडरमैन ने पहले सोमवार को अपनी पकड़ बनाकर रखी और 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। spiderman - no way home भारत में इस सीरीज की सबसे सफल मूवी बनने के साथ टॉप ग्रॉसर्स में शामिल हो गई है। हालांकि, इस सप्ताह मूवी के सामने चुनौतियां बढ़ने वाली हैं।

16 दिसम्बर गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई spiderman - no way home ने 32.67 करोड़ की ओपनिंग की थी। पैनडेमिक के उपरांत यह भारत में किसी मूवी की सबसे बड़ी ओपनिंग है। शुक्रवार को मूवी ने 20.37 करोड़, शनिवार को 26.10 करोड़ और रविवार को 29.23 करोड़ का कारोबार करते हुए ओपनिंग वीकेंड में 108.37 करोड़ जमा कर लिए है। सोमवार को 12.10 करोड़ कलेक्शन के साथ spiderman - no way home 5 दिनों में 120.47 करोड़ का नेट कलेक्शन कर ली है। वहीं, मूवी ने 154.15 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। स्पाइडरमैन, सूर्यवंशी से बेहतर ट्रेंड कर रही है। सूर्यवंशी ने पांच दिनों में 102.81 करोड़ का कलेक्शन  कर लिया है। 

दूसरे हफ्ते में spiderman - no way home की परेशानी और भी बढ़ने वाली है। बुधवार 22 दिसम्बर  यानि आज हॉलीवुड की एक और ताकतवर फ्रेंचाइजी मैट्रिक्स की अगली मूवी The Matrix Resurrections रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी में किआनु रीव्स के साथ प्रियंका चोपड़ा भी एक किरदार में दिखाई देने वाली है। इंडिया में वैसे तो मैट्रिक्स के चाहने वालों की तादाद कम नहीं है, लेकिन प्रियंका के होने के कारण से इस बार उत्सुकता  और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। यह उत्सुकता टिकट विंडो पर कलेक्शंस में तब्दील होती है या नहीं, यह रिलीज के बाद पता चलने वाला है।

फ्रांस में Girls Will be Girls को इस अवार्ड से किया गया सम्मानित

ग्रीन कार्पेट पर प्रियंका ने लगाई खूबसूरती से आग, वायरल हुई तस्वीरें

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए नज़र आई ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -