स्पाइसजेट ने 26 नई घरेलू उड़ानों का संचालन किया
स्पाइसजेट ने 26 नई घरेलू उड़ानों का संचालन किया
Share:

नई दिल्ली: भारत में प्रमुख एयरलाइन स्पाइसजेट ने मंगलवार को 26 नए घरेलू मार्गों को लॉन्च करने की घोषणा की। 22 जुलाई, 2022 से शुरू होने वाली, एयरलाइन उड़ान योजना के हिस्से के रूप में, नासिक को हैदराबाद और दिल्ली को क्रमशः खजुराहो से जोड़ते हुए नई और अतिरिक्त उड़ानें शुरू करेगी।

एयरलाइन दिल्ली, हैदराबाद से जम्मू, मुंबई से गुवाहाटी, झारसुगुडा और मदुरै, वाराणसी से अहमदाबाद और कोलकाता से जबलपुर तक सीधी उड़ानें शुरू करने के अलावा अहमदाबाद-जयपुर, दिल्ली-हैदराबाद, दिल्ली-धर्मशाला और अमृतसर-अहमदाबाद के बीच आवृत्ति में भी वृद्धि करेगी।

स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, "हमें कई क्षेत्रों में 26 अतिरिक्त उड़ानें शुरू करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम महत्वपूर्ण मार्गों पर इन नई उड़ानों की शुरुआत के लिए यात्रियों के लिए देश की सबसे लोकप्रिय एयरलाइन के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने में सक्षम होंगे। देश के डिस्कनेक्ट किए गए क्षेत्रों को जोड़ने और देश भर में यात्रियों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए हमारा समर्पण हमारी नई उड़ान उड़ानों द्वारा प्रदर्शित किया जाता है। नई और अतिरिक्त उड़ानों को यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सोच-समझकर जोड़ा गया है और उन्हें विभिन्न प्रकार के यात्रा विकल्प प्रदान किए गए हैं।

हैदराबाद, दिल्ली, जम्मू (वन-स्टॉप), मुंबई, वाराणसी, अहमदाबाद और कोलकाता से जबलपुर के लिए उड़ानों पर दैनिक सेवा होगी। सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को, मुंबई से झारसुगुड़ा के लिए उड़ानें होंगी; अन्य सभी दिनों में, सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को छोड़कर, मुंबई से मदुरै के लिए उड़ानें होंगी। मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को दिल्ली और हैदराबाद के बीच उड़ानें देखने को मिलेंगी। अहमदाबाद और जयपुर के बीच एक दैनिक अतिरिक्त आवृत्ति होगी।

इन रूट्स पर एयरलाइन के बोइंग 737 और क्यू400 विमानों का इस्तेमाल किया जाएगा। बुकिंग अब उनकी वेबसाइट, स्पाइसजेट मोबाइल ऐप, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों और अन्य यात्रा से संबंधित वेबसाइटों के माध्यम से की जा सकती है। एयरलाइन को 90% से ऊपर के यात्री लोड फैक्टर (पीएलएफ) के साथ रिकॉर्ड तोड़ने वाले 58 सीधे महीनों के लिए उड़ान भरने पर भी गर्व है।

अग्निपथ योजना के खिलाफ सभी याचिकाओं पर दिल्ली हाईकोर्ट करेगा सुनवाई: सुप्रीम कोर्ट

'जाति प्रमाण पत्र पहले भी मांगा जाता था', अग्निवीर भर्ती पर उठे सवालों पर सेना ने दी सफाई

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब इतनी सस्ती मिलेगी चाय-कॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -