स्पाइस ने लांच किया तीन स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत और कीमत
स्पाइस ने लांच किया तीन स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत और कीमत
Share:

स्पाइस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने तीन कम बजट वाले स्मार्टफोन आज भारत में लांच किये. 11 जुलाई से दिल्ली में इन दोनों स्मार्टफोन की बिक्री चालू हो जाएगी. वैसे आपको बता दे इन स्मार्टफोन के साथ 5 फीचर फ़ोन को भी लांच किया है. कंपनी के एफ सीरीज में शामिल है एफ301 और एफ302. ये दोनों ही स्मार्टफोन ड्यूल स्पीकर के साथ आते है. इनकी कीमत क्रमश: 5590 रूपये 6290 रूपये है. इसमें एफ301 स्मार्टफोन की खासियत है इसमें मौजूदा 3 डी इमर्सिव साउंड टेक्नोलॉजी. जबी दूसरी और एफ302 में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्केनर है. इसके अलावा कंपनी ने फेसमास्क टेक्नोलॉजी को भी उपयोग में लिया है. यूजर के लिए स्नैपचैट जैसे फ़िल्टर भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसके अलावा तीसरा स्मार्टफोन स्पाइस के 601 स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम है. यूजर इस स्मार्टफोन को 7,290 रूपये देकर अपना बना पायेगे. कंपनी ने सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट्स स्केनर उपयोग में ले पायेगे. जो कई तरह के जेस्चर और क्लिक को सपोर्ट करता है. फिंगरप्रिंट स्केनर की मदद से कॉल एप्प या कैमरा एप्प को एक्सेस कर पायेगे. इस स्मार्टफोन में पर्सनल शॉर्टकट के तोर पर 5 फिंगरप्रिंट तक कस्टमाइज़ किया सकता है.
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Spice कंपनी ने लांच किये एक ही दिन में 8 नये फ़ोन्स

जियो के इस रिचार्ज पर ले पायेगे पुरे 224 जीबी तक डाटा ले पायेगे.

20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले तस्वीरें सार्वजानिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -