सेंसेक्स में तेज़ी
सेंसेक्स में तेज़ी
Share:

नई दिल्ली:  बुधवार को घरेलू शेयर बाजार मामूली तेजी के साथ खुले. वैश्विक बाजारों में मंगलवार को लौटी रौनक का असर आज भी देखा गया.सेंसेक्स और निफ़्टी में तेज़ी देखी गई.जबकि कल मंगलवार को बाजार ने कई बार उतार -चढाव देखा था.

बता दें कि तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को सुबह 10 :44 बजे सेंसेक्स 118 अंकों की तेज़ी के साथ 33489 के स्तर पर कारोबार कर रहा है , जबकि निफ़्टी 30 अंकों की तेज़ी के साथ 10275 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी का माहौल देखा गया. बीएसई 118 अंकों की तेज़ी के साथ 33489 के स्तर पर कारोबार कर रहा है , जबकि एनएसई 30 अंकों की तेज़ी के साथ 10275 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. घरेलू बाजार में कारोबारियों की नजरें भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) की मौद्रिक समीक्षा की दो दिवसीय बैठक पर लगी हैं. यह बैठक आज से शुरू हो रही है. गुरुवार की शाम तक इसके नतीजें आने की उम्मीद है.

उल्लेखनीय है कि सुबह बीएसई सेंसेक्स 26 अंक या 0.08 फीसदी की तेजी के साथ 33,397 के स्तर पर खुला था . एनएसई का निफ्टी 50 इंडेक्स भी 1.65 अंक या 0.02 फीसदी की हल्की बढ़त के साथ 10,265 पर रिकॉर्ड किया गया. मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में दिलचस्पी बढ़ी है.

यह भी देखें

जियो पेमेंट बैंक शुरू होने से बढ़ेगी प्रतिस्पर्धा

ईंधन को जीएसटी में शामिल किए जाने की आशा - धर्मेंद्र प्रधान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -