अमेजन के 37 हजार के आर्डर पर हाथ आया पत्थर

आजकल हर कोई दिन में हजारों रुपए की शॉपिंग करते है लेकिन कभी ऑनलाइन शॉपिंग में भी फ्रॉड के चलते आपको कई मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है, हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है, ऋषिकेश के एक छात्र कोई जिसने अमेजन ऑनलाइन कम्पनी से एक DSLR कैमरा आर्डर किया लेकिन डिलीवरी के समय उसके हाथ में पैक्ड पत्थर थमा दिया गया जिसके बाद पुलिस चौकी में कम्प्लेन करने बाद साइबर सेल इस बारे में जांच कर रही है. 

कैलाश गेट निकट मधुवन आश्रम में रहने वाला शुभम झा डिग्री कॉलेज से बीए कर रहा है. छात्र के अनुसार उसने ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़म से 17 मई को कैनन एओएस 200डी 24.2 एमपी डिजिटल एसएलआर कैमरे का आर्डर दिया था. कैमरे की कीमत 37,450 रुपये थी जिसका ऑनलाइन भुगतान कर दिया गया था.20 मई को जब अमेज़न होम डिलीवरी के ज़रिए जब शुभम को उसका सामान डिलिवर हुआ तो वह चौंक गया. बाहर से पैकेट को देखकर लग ही नहीं रहा था कि उसमें कैमरा हैं. इसे देखते हुए शुभम ने अपने दोस्तों की मदद से उसने पैकेट को खोलते हुए वीडियो बनवा लिया.

शुभम ने जैसे ही पैकेट खोलकर देखा तो उसमें पैक्ड पत्थर मिला जिसके बाद शुभम ने पुलिस स्टेशन कम्प्लेन दर्ज कराई. चौकी इंचार्ज सुजीत कुमार सैनी ने बताया कि मामले को साइबर सेल में फॉरवर्ड कर दिया गया है जल्द ही जाँच होने पर कम्पनी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. 

कहीं आपके किसी कम्पनी के पास सेव तो नहीं हो रहे?

इस तारीख से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा VIVO का यह शानदार स्मार्टफोन

अब Mi Credit से पाए 10 मिनट में 1 लाख का लोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -