SBI स्पेशलिस्ट ऑफिसर की ऑनलाइन परीक्षा अब निर्धारित समय से पहले कराई जाएगी सम्पन्न
SBI स्पेशलिस्ट ऑफिसर की ऑनलाइन परीक्षा अब निर्धारित समय से पहले कराई जाएगी सम्पन्न
Share:

बताया जा रहा है की SBI स्पेशलिस्ट ऑफिसर परीक्षा 2017 के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिये गये हैं. जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था,वे अपना एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in से डाउनलोड कर सकते हैं. यह परीक्षा 20 जनवरी को आयोजित की जाएगी.भारतीय स्टेट बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया के तहत ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन करेगा.

जैसा की उम्मीदवार जानते ही होगें की यह परीक्षा 25 नवंबर 2016 को आयोजित की जानी थी. पर किन्हीं कारणों  बस इसे परीक्षा को 22 जनवरी 2017 को आयोजित किये जाने का निर्णय लिया गया. लेकिन यूजीसी नेट परीक्षा के शेड्यूल के कारण बैंक ने परीक्षा की तिथि में फिर से परिवर्तन किया है.अब यह परीक्षा 20 जनवरी, 2017 को सम्पन्न कराई जाएगी .

नोट -परीक्षा में शामिल होने वाले समस्त उम्मीदवार एक बार इस परीक्षा से सम्बन्धित समस्त जानकारी SBI की ऑफिशियल वेबसाइट या अन्य माध्यम से अवश्य रूप में हासिल करें.

SBI ने संविदा के पदों एवं अन्य पदों के लिए कठिन चयन प्रक्रिया अपनायी है. संविदा पदों के लिए चयन शार्टलिस्टिंग व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. संविदा के अतिरिक्त सभी पदों के लिए चयन ऑनलाइन टेस्ट व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा अहमदाबाद, बैंगलोर, भोपान, चंडीगढ़, चेन्नई, गुवाहाटी, हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नई दिल्ली, पटना एवं तिरूवनंतपुरम के केद्रों पर आयोजित होगी.


एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक -
http://ibps.sifyitest.com/sbiscooct16/cloea_nov16/invalid_access.php

अक्सर अब सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में आते है कंप्यूटर सम्बन्धी -ऐसे प्रश्न

शिक्षक के 9 हजार पदों पर भर्ती के लिए -26 जनवरी आवेदन की अंतिम तिथि होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -