Mothers Day को खास बनाने के लिए माँ को ले जा सकते हैं इन खास जगहों पर
Mothers Day को खास बनाने के लिए माँ को ले जा सकते हैं इन खास जगहों पर
Share:

12 मई 2019 यानि मदर्स डे 2019 आ हर कोई मनाने वाला है. आपको बता दें, आज कुछ खास करने के लिए हर कोई तैयारी में लगा हुआ होगा. ऐसे में साल में मां के सम्मान में मनाया जाने वाला खास दिन यानि मदर्स डे को खास बनाने के लिए घर से बाहर लेकर जाएं. इससे उन्हें एक फ्रेशनेस फील होगी और आपसे उनके संबंधों में मजबूती आएगी. अगर आप भी माँ के इस दिन को खास बनाना चाहते हैं तो हम आपको बता देते हैं कि किन जगहों पर जा सकते हैं. 

मदर्स डे पर मां को घूमाने की खास 5 जगह :

1. पहाड़ और खूबसूरत वादियां बरबस ही लोगों को अपने ओर आकर्षित कर लेती हैं. अगर आपकी मां को पहाड़ पसंद हैं, तो ऐसे में आप मदर्स डे पर उन्हें बर्फ से ढके पहाड़ों की सैर के लिए शिमला, मनाली, उतराखंड जा सकते हैं.

2. बीच यानि समुद्र की खूबसूरत लहरों से खेलना, रेत पर बार-बार लिखना और लहरों का मिटाना, शांति के साथ समंदर की अठखेलियों को देखना दिल को रोमांचित कर देता है. ऐसे में अगर आपकी मां ने अभी तक कभी समंदर नहीं देखा है, तो ऐसे में इस मदर्स डे पर आप अपनी मां को किसी बीच पर लेकर जाएं.

3.वैसे तो हर मां अपने बच्चों की बिगड़े कामों के लिए अक्सर मंदिर जाती है. लेकिन अगर मां काफी लंबे समय से अपनी मन्नत को पूरा करने के लिए या किसी खास भगवान के दर्शन करना चाहती हैं, तो इस मदर्स डे पर उनकी ये ख्वाहिश पूरी करके उनके मनपसंद मंदिर लेकर जाएं. जिसमें वैष्णों देवी, सोमनाथ मंदिर, नैना देवी, नीलकंठ आदि जगह जा सकते हैं.

4.कई महिलाओं को अलग-अलग जगह घूमना बेहद पसंद होता है, लेकिन घर की जिम्मेदारियों की वजह से उन्हें अपने शौक को खत्म करना या भूलना पड़ता है. ऐसे में आप इस मदर्स डे पर अपनी मां को उनकी मनपसंद जगह घूमाने ले जाएं.

5. अगर आपकी मां को देश की हिस्ट्री यानि इतिहास को जानना पसंद है तो ऐसे में आप उन्हें राजस्थान के किलों या महाराष्ट्र के किलों और गुफाओं को सैर करवाएं.

'मदर्स डे' के मौके पर अपनी माँ को दे ये ख़ास गिफ्ट

Mothers Day : अपनी माँ के साथ शेयर करें बॉलीवुड के ये गाने जो देंगे सुकून

Mothers Day : इन खूबसूरत एसएमएस भेजकर अपनी माँ को फील करवाए स्पेशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -