राजस्थान सरकार की अपील से बढ़ेंगी सलमान की मुश्किलें

जयपुर : जोधपुर में हिरण शिकार के 18 साल पुराने दो मामलों में जोधपुर हाईकोर्ट से जुलाई में बरी हुए सलमान खान की मुश्किलें बढ़ने वाली है, क्योंकि हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में स्पेशल लीव पिटीशन पेश कर दी है. बता दें कि राज्य सरकार ने है कोर्ट के फैसले के बाद ही कहा था कि वह फैसले को चुनौती देगी.

गौरतलब है कि इस मामले में अतिरिक्त महाधिवक्ता की रिपोर्ट पर वन एवम पर्यावरण विभाग ने विशेष अनुमति याचिका (एसएलपी) दायर करने के लिए पिछले दिनों विधि विभाग को सिफारिश भेजी थी. इसके बाद राज्य सरकार के फैसले के अनुसार विधि विभाग ने याचिका दायर करने संबंधी आदेश जारी कर दिए.

इस सम्बन्ध में सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार की ओर से नियुक्त अतिरिक्त महाधिवक्ता शिवमंगल शर्मा ने बताया कि सलमान केस में पिटीशन सुप्रीम कोर्ट में दायर की जा चुकी है, लेकिन बीच में छुट्टियों की वजह से अभी सुनवाई की तारीख तय नहीं हो सकी है. संभावना है अगले हफ्ते या फिर दीपावली के बाद कोर्ट में सुनवाई हो. राजस्थान सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट में अपील कर दिए जाने से एक बार फिर सलमान को कोर्ट के कटघरे में खड़ा होना पड़ेगा.

ग्रामीणों से मांग रहे थे BSF की जानकारी, दो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -