इन पोर्टेबल स्पीकर्स से हर पार्टी की बढ़ेगी रौनक, कीमत है बहुत कम
इन पोर्टेबल स्पीकर्स से हर पार्टी की बढ़ेगी रौनक, कीमत है बहुत कम
Share:

स्पीकर्स यूजर्स के बीच गानें सुनने के लिए हमेशा से ही लोकप्रिय रहे हैं. बता दे कि घर में पार्टी हो या फिर आपको कोई स्लो सॉन्ग सुनना हो ये हमेशा से ही काम आने वाला प्रोडक्ट है. स्पीकर्स तब ज्यादा काम आते हैं जब आपका ईयरफोनस इस्तेमाल करने का मन न हो या फिर आपका पार्टी मूड हो. ऐसी धारणा है कि अच्छे स्पीकर्स महंगे आते हैं। लेकिन हर धारणा सही हो यह जरूरी नहीं है.कई स्पीकर्स ऐसे भी हैं जो 500 रुपये से कम कीमत में खरीदे जा सकते हैं. इसी तरह के कुछ स्पीकर्स की बारे में हम आपको बताने जा रहे है.

Zebronics Zeb-SAGA Portable Bluetooth Speakers

वैसे तो इसकी कीमत 777 रुपये है. लेकिन इसे 278 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. इसे आप 499 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं. यह एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है. इसे आप कहीं भी अपने साथ ले जा सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

DigiPrints Bluetooth Speakers Subwoofer 

यह स्पीकर भी काफी पोर्टेबल है. इसे ब्लूटूथ द्वारा कंट्रोल किया जा सकता है. वैसे तो इसकी कीमत 999 रुपये है. लेकिन इसे 650 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 349 रुपये रह जाती है. यह स्पीकर Aux-in कनेक्शन, माइक्रो-एसडी कार्ड, स्पीकरफोन और नॉयस कैंसेलेशन जैसे फीचर्स से लैस है.

Infinity (JBL) Fuze 100 Deep Bass Portable Waterproof Wireless Speaker 

यह पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर ड्यूल इक्यूलाइजर मोड्स के साथ आता है. यह वायरलेस स्पीकर है. इसकी कीमत 2,999 रुपये है.इसे 1,600 रुपये के डिस्काउंट के साथ 1,399 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह 9 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम देने में सक्षम है। यह IPX7 वॉटरप्रूफ डिजाइन के साथ आता है.

Photron P10 Wireless 3W Super Bass Bluetooth Speaker 

इसकी कीमत 1,990 रुयपे है. इसे 1,361 रुपये के डिस्काउंट के साथ 629 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह एक वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर है. इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन दिया गया है जो कॉल्स का जवाब देने में काम आता है. यह रिचार्जेबल फीचर से लैस है.

आज से सेल में OPPO Reno 2 Z होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

Reliance Jio Fiber key : जानिए 4K STB, लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड प्लान्स की पूरी जानकारी

Yahoo सर्विस काफी समय तक रही ठप, कई यूजर्स को उठानी पड़ी दिक्कत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -