शाओमी का दिखने में बेहद सुन्दर और सस्ता स्पीकर भारत में लॉन्च
शाओमी का दिखने में बेहद सुन्दर और सस्ता स्पीकर भारत में लॉन्च
Share:

 

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कंपनी शाओमी ने भारतीय बाजार में मी कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर 2 को लॉन्च कर दिया है. इसकी ख़ास बात यह है कि जितना यह खूबसूरत है उतना ही यह सस्ता भी है. इसकी कीमत 799 रु बताई जा रही है. नया लॉन्च ब्लूटूथ स्पीकर काफी पोर्टेबल है जो केवल 50 x 32 मिमी मापता है और केवल 54 ग्राम वजन का है.

Facebook ने की इंस्टाग्राम के नए Head की घोषणा

स्पीकर एक अंतर्निहित माइक्रोफोन के साथ आता है जिससे उपयोगकर्ता इनकमिंग कॉल का आनंद उठा सकते हैं. सामने की ओर एक स्टेटस इंडिकेटर एलईडी, एक स्ट्रैप होल और स्पीकर को चालू/बंद करने के लिए बटन इसमें मौजूद है. यह ब्लूटूथ स्पीकर ब्लुटूथ 4.1 वर्जन के साथ आता है जो 10 मीटर की दूरी प्रदान करता है और इसमें ऑडियो आवृत्ति रेंज 200 हर्ट्ज से 18000 हर्ट्ज के बताई जा रही है. 

ONEPLUS 6 यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, फ़ोन को मिला यह दमदार अपडेट

आपको यह भी बता दें कि इन सब फीचर के साथ ही इसमें 480 mAh की बैटरी दी गयी है जिसको लेकर शाओमी ने 6 घण्टे का बैटरी बैकअप देने का दावा किया है. स्पीकर को आप माइक्रो यूएसबी पोर्ट के माध्यम से भी चार्ज कर सकते हैं.  स्पीकर पर एक बटन है और यदि आप 2 सेकंड के लिए बटन दबाकर रखें तो स्पीकर को चालू या बंद करने जैसे सभी कार्यों को भी आप सक्षम बना सकते है. बटन का समर्थन करने वाले अन्य कार्यों में ब्लूटूथ जोड़ी, प्ले / पॉज़, कॉल स्वीकार / अस्वीकार करना, प्लेबैक रोकना, और फ़ैक्टरी रीसेट करना इसमें शामिल है. 

यह भी पढ़ें...

शुरू हुई XIAOMI के इन दो फ़ोन की सेल, आप उठा सकते है 10 हजार रु तक का फायदा

जानिए एक WhatsApp अकाउंट को 2 स्मार्टफोन में कैसे चला सकते हैं ?

कौड़ियों के दाम बिक रहे हैं आप और आपका FACEBOOK लॉग-इन पासवर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -