लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने के लिए लोग बना रहे अजीबोगरीब बहाने
लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने के लिए लोग बना रहे अजीबोगरीब बहाने
Share:

कोरोना से बचाव के लिए दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. लॉकडाउन के दौरान लोगों को सख्त हिदायत दी गई है घर रहने की. कोरोना वायरस को रोकने का ये ही एक तरीका है. एक खबर स्पेन से सामने आई है. यहां लोग लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने के लिए अजीब-अजीब बहाने मार रहे हैं. बहाने भी ऐसे है कि सुनकर हंसी आ जाए. कोई अपना मुर्गा घूमाने बाहर निकल आया, तो कोई अपनी मछलियों को खुली हवा में लेकर बैठा है.

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के मुताबिक, ये शख्स बेंच पर बैठा है, यहां तक कि बंदा अपने साथ Fish Bowls लेकर बैठा है. जब पुलिस उससे पूछताछ करने आई तो उसने बताया कि वो इधर अपनी मछलियों को बाहर की हवा खिलाने लेकर आया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ये भी सामने आया है जिसमें एक शख्स अपने मुर्गे को बाहर घूमाता दिख रहा है.

वहीं एक जनाब ने तो हद ही कर दी. ये तो नकली कुत्ता लेकर बाहर टहलने चले गए. जानकारी के लिए बता दें स्पेन में 14 साल से कम उम्र का बच्चा एक घंटे के लिए बाहर जा सकता है यानी उसे टहलने के लिए बाहर लेकर जाया जा सकता है. और लोग अपने पालतू जानवरों को भी घूमाने लेकर बाहर जा सकते हैं. ऐसे में सामने आए ये क्रिएटिव लोग जो नकली कुत्ता, अपनी फिश और यहां तक कि अपना मुर्गा बाहर घूमाने लेकर जा रहे हैं. साफ है कि बंदों को खुद का बाहर घूमने का मन है. इसलिए वो ऐसा कर रहे हैं.

 

जब महिला को पड़ोसी ने जिंदा कब्र में गाड़ा, तो फिर वो निकली ऐसे बाहर

लॉकडाउन में पड़ोसियों के साथ सोशल डिस्टन्सिंग बार का ये लोग ले रहे है मजा

लॉकडाउन के इस वक्त में बंदरों का गले मिलना लोगों को कर रहा है भावुक !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -