यूपी के मंत्री संजय निषाद पर सपा समर्थकों ने किया हमला ! हुए जख्मी
यूपी के मंत्री संजय निषाद पर सपा समर्थकों ने किया हमला ! हुए जख्मी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में देर रात एक शादी समारोह में भाग लेने के दौरान निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद और उनके समर्थकों पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। हमले में मंत्री संजय निषाद को चोटें आईं। घटना संतकबीरनगर के मोहम्मदपुर कठार की है।

हमलावरों की संख्या करीब 20-25 बताई जा रही है, उन्होंने संजय निषाद और उनके समर्थकों को निशाना बनाया, जिससे वह घायल हो गए और उनकी नाक से खून बहने लगा। हमले के बाद संजय निषाद को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। घटना से नाराज सांसद प्रवीण निषाद पार्टी के तीन विधायकों और अन्य समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। संजय निषाद के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट में संत कबीर नगर के यादवों पर हमले को अंजाम देने का आरोप लगाया गया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला कराने का आरोप लगाया गया। समर्थकों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर एसपी के खिलाफ नारेबाजी की।

जिले के एसपी सत्यजीत गुप्ता ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया और नाराज मंत्री व समर्थकों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस ने करीब आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। संजय निषाद के बेटे, प्रवीण निषाद, संत कबीर नगर से वर्तमान सांसद हैं, और भाजपा ने उन्हें फिर से इस पद के लिए नामांकित किया है। जिस वक्त हमला हुआ उस वक्त संजय निषाद अपने बेटे के संसदीय क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे।

फ़ैयाज़ ने की कांग्रेस नेता की बेटी की निर्मम हत्या, पिता को अपनी ही सरकार पर भरोसा नहीं ! बोले- CBI को सौंपी जाए जांच

नाबालिग लड़की का किडनैप कर बदमाशों ने किया बलात्कार, फिर गांव के बाहर छोड़ कर हुए फरार

भोपाल में 24 अप्रैल को होगा PM मोदी का रोड शो, शुरू हुई तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -