भोपाल में 24 अप्रैल को होगा PM मोदी का रोड शो, शुरू हुई तैयारियां
भोपाल में 24 अप्रैल को होगा PM मोदी का रोड शो, शुरू हुई तैयारियां
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में पीएम नरेंद्र मोदी दूसरे चरण को मतदान से पहले रोड शो करने वाले हैं। जबलपुर के पश्चात् अब राजधानी भोपाल में 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी, एक किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है, जिसमें मध्य प्रदेश के टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा एवं होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होगा।

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो पुरानी विधानसभा के सामने से आरम्भ होगा एवं रोशनपुरा चौराहे से होते हुए एपेक्स बैंक प्वाइंट के पास खत्म होगा। प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए मंच बनाने का प्रस्ताव भाजपा की ओर से PMO भेजा गया है, जिसकी स्वीकृति मिलना बाकी है। स्वीकृति के पश्चात् ही स्वागत मंचों की संख्या तय होगी। रोड शो ऐसे क्षेत्र में रखा गया है, जहां से पुराने और नए भोपाल दोनों क्षेत्रों को कवर किया जा सके। भोपाल में रोड शो से पहले प्रधानमंत्री मोदी सागर एवं हरदा में चुनावी सभाएं करेंगे। 20 दिनों में प्रधानमंत्री मोदी का यह पांचवा मध्य प्रदेश दौरा होगा। आचार संहिता लगने के पश्चात् 7 अप्रैल को नरेंद्र मोदी पहली बार सूबे में आए थे तथा जबलपुर में रोड शो किया था।

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए भोपाल पुलिस 22 एवं 23 अप्रैल को रिहर्सल करेगी, इस सिलसिले में रूट डायवर्जन होगा। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली की। इस के चलते उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वह लोगों की संपत्ति को मुसलमानों में बांट देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। 

मणिपुर में लोकसभा चुनाव के लिए आज दोबारा हो रहा मतदान, पिछली बार उपद्रवियों ने की थी हिंसा

भाजपा को वोट क्यों दिया ! तमिलनाडु में DMK समर्थकों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला ?

बांगुई में नाव डूबने से 50 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -