नाबालिग लड़की का किडनैप कर बदमाशों ने किया बलात्कार, फिर गांव के बाहर छोड़ कर हुए फरार
नाबालिग लड़की का किडनैप कर बदमाशों ने किया बलात्कार, फिर गांव के बाहर छोड़ कर हुए फरार
Share:

अशोकनगर: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के नईसराय थाना इलाके के एक गांव में 13 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि दो बदमाश नाबालिग की मां को चाकू का भय दिखाकर उसे घर से ले उठाकर ले गए। तत्पश्चात, गांव से दूर खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। फिर पीड़ित को परिवार के लोग तलाशते हुए खेतों तक पहुंचे, जहां पर परिवार को आता देख अपराधी उसे छोड़कर भाग गए। पीड़िता की मां ने कहा कि उसको पुलिस थाने लेकर पहुंची थी, मगर उसके कहे मुताबिक रिपोर्ट नहीं लिखी गई, तो शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। तत्पश्चात, अपराधी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करने की मांग का आवेदन दिया। बताया जाता है कि जब पीड़िता बस से एसपी से शिकायत करने के लिए आ रही थी, तो रास्ते में पुलिस पहुंची तथा बस को रुकवा कर पीड़िता को उतारने लगी। किसी प्रकार परिजन एसपी कार्यालय तक पहुंचे।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, घटना बृहस्पतिवार 18 अप्रैल के रात की है। पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से रात के वक़्त तकरीबन 9 बजे शौच के लिए बाहर जा रही थी। तभी उसके घर के बाहर छुपे हुए बैठे राशिद खान एवं एक और अन्य व्यक्ति ने मुंह से कपड़ा लगाया। तत्पश्चात, वह बेहोश हो गई। फिर उसे वे लोग मोटरसाइकिल से ले जाने लगे। इतने में पीड़िता की मां आ गई तो उसे चाकू दिखाकर धमका दिया। इस कारण उसकी मां चुप रह गई तथा बदमाश लड़की को मोटरसाइकिल से लेकर चले गए। घटना के तुरंत पश्चात् पीड़िता की मां अपने घर से कुछ दूर रहने वाले अन्य परिजनों के पास पहुंची तथा वहां जाकर सारी घटना बताई। तत्पश्चात, सभी लोग लड़की की तलाश करने लगे। परिजन तलाशते गांव से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर पहुंच चुके थे। इसी के चलते आरोपी दिखाई दिए इसके पश्चात् वे लोग उनके पास जाने लगे तो दोनों आरोपी अपनी बाइक से भाग निकले। पीड़िता के परिजनों ने जाकर देखा तो पीड़िता खेत में बेहोश पड़ी थी। 

लड़की के कुछ देर तक न मिलने के पश्चात् परिजन ने पुलिस को भी खबर दे दी थी। सूचना के पश्चात् पुलिस भी गांव में पहुंची। लेकिन तब तक पीड़िता मिल गई थी। इस कारण थाने में आरोपी राशिद के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। पीड़िता के पिता ने बताया कि वह राजस्थान में मजदूरी करता है। घटना वाले दिन वह अपने घर पर नहीं था। शुक्रवार को ही वह अपने घर आया है। जबकि पीड़िता के दादा किसी शादी कार्यक्रम में गए हुए थे। जिस समय घटना हुई उस वक्त पीड़िता की मां और उसके छोटे दो भाई घर पर थे। वेलोग छत पर सोए हुए थे। इसी के चलते रात को घटना हुई। पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने आई पीड़िता ने बताया कि जब उसे थाने लेकर गए तो वहां पर उसके साथ मारपीट की गई। पीड़िता ने कहा कि  उसके साथ हुई घटना के बारे में जैसा वो बता रही थी, उस बयान के मुताबिक, रिपोर्ट न लिखकर पुलिस पर अपने अनुसार रिपोर्ट लिखने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ बलात्कार राशिद खान ने किया है। पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार जैन ने बताया कि नईसराय थाना में एक नाबालिग लड़की के गुम होने की सूचना मिली थी। इस पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। उसके परिवार वाले उसके साथ बलत्कार होने की घटना बता रहे हैं। फिर पीड़िता का बयान दर्ज करवाया जा रहा है। आगे जांच के पश्चात् जो स्थिति होगी उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

मणिपुर में लोकसभा चुनाव के लिए आज दोबारा हो रहा मतदान, पिछली बार उपद्रवियों ने की थी हिंसा

भाजपा को वोट क्यों दिया ! तमिलनाडु में DMK समर्थकों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला ?

बांगुई में नाव डूबने से 50 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -