हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में बरामद हुआ सपा सांसद का लेटरपैड, छापे में हुआ खुलासा
हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में बरामद हुआ सपा सांसद का लेटरपैड, छापे में हुआ खुलासा
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में चल रहे एक हाई-प्रोफाइल सैक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है, 63 साल के एक शख्स पर यह रैकेट चलाने का आरोप लगा है। दरअसल, दिल्ली के पॉश इलाके में मौजूद एक घर में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा था. इसी दौरान सपा सांसद नरेश अग्रवाल समेत कुछ नेताओं के लेटरपैड मिलने का दावा किया गया है. 

अग्रवाल ने कहा है कि यह मेरे खिलाफ साजिश है कोई मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है. दिल्ली पुलिस ने पीएन सान्याल नाम के शख्स को अरेस्ट किया है। सान्याल पर आरोप है कि वह इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट बिजनेस की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था.इनकम टैक्स की जाँच  के दौरान सान्याल के घर में एक रशियन लड़की मिली। उसे बाथरूम में बंद कर दिया गया था, जब टैक्स ऑफिसर्स ने उसे निकाला तो उसने अपने हाथ की नस काटने की कोशिश की है.

इसके बाद इनकम टैक्स ऑफिसर्स ने पुलिस को इंफॉर्मेशन दी. अग्रवाल ने कहा कि यह सब गलत है, कोई मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है। न तो मैंने कोई गलत काम किया है, न मैं इस तरह की गतिविधियों में शामिल हूं। मैं चाहता हूं कि दोषियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस सख्त कार्रवाई करे। ये अफसोस की बात है कि कोई किसी के नाम का इस तरह गलत इस्तेमाल कर लेता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -