CAA और NPR को लेकर एनसीपी पर भड़के सपा मला अबू आज़मी, कहा- क्या समस्या है ?
CAA और NPR को लेकर एनसीपी पर भड़के सपा मला अबू आज़मी, कहा- क्या समस्या है ?
Share:

मुंबई: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी (NPR) को लेकर महाराष्ट्र  में शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार के सहयोगी दलों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। CAA और NPR के खिलाफ सदन में प्रस्ताव लाने का विरोध करने पर समाजवादी पार्टी (सपा) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के खिलाफ विरोध के सुर अख्तियार कर लिए हैं।

महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी इकाई के अध्यक्ष अबु आजमी का कहना है कि वह इस मामले को लेकर एनसीपी नेता अजित पवार से चर्चा करेंगे। आजमी का कहना है कि जब हर गैर-भाजपा राज्य में CAA विरोधी प्रस्ताव पारित हो रहा है तो महाराष्ट्र में क्यों नहीं? उनका कहना है कि जब बिहार में भाजपा सत्ता में हैं और वहां पर भी प्रस्ताव पारित हुआ है तो अब महाराष्ट्र में क्या समस्या है?

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने NRC पर सदन में प्रस्ताव प्रस्तुत किया था। उसके बाद तेजस्वी ने अचानक राज्य के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की और फिर उस प्रस्ताव को सदन में विचार-विमर्श के लिए स्वीकार कर लिया गया। आनन-फानन में बिहार में NRC लागू नहीं होने का प्रस्ताव भी पारित करा लिया गया है। बता दें कि नितीश कुमार ने कहा है कि राज्य में NRC लागू नहीं होगा। 

दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा, लपेटे में आ सकते हैं केजरीवाल

नार्थ कोरिया ने फिर दागी दो मिसाइलें, दक्षिण कोरिया ने जताई सैन्य तनाव की आशंका

औरंगाबाद का नाम बदलने को लेकर महाराष्ट्र में घमासान, शिवसेना ने भाजपा को दिखाया आइना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -