टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका की बढ़त

बांग्लादेश-दक्षिण अफ्रीका टी-20 सीरीज के में दक्षिण अफ्रीका शानदार प्रदर्शन कर रहा है, दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को वन-डे सीरीज और टेस्ट सीरीज में करारी शिकस्त दी है और टी-20 में भी बांग्लादेश पर भारी पड़ रहा है. इन दोनों के बीच टी-20  मैच ब्‍लोएमफोंटीन में चल रहे है, जहाँ एक ही नाम के दो खिलाड़ी को देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए, बाद में लोगो को सच्चाई का पता चला.

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश-दक्षिण अफ्रीका के टी-20 मैच के दौरान हाशिम अमला नाम के दो खिलाड़ियों को देख कर लोग आश्चर्य में पड़ गए, दरअसल हाशिम अमला के साथ उनके पार्टनर क्विंटन डि कॉक ने उनकी जर्सी पहनकर ओपनिंग करनी चाही, क्योकि डि कॉक की जर्सी खो गई थी. जिसके बाद उन्‍हें अमला की जर्सी से काम चलाना पड़ा. दक्षिण-अफ्रीका ने ट्रॉस जीतकर हाशिम अमला और डि कॉक को ओपनिंग में उतारा था. टी-20 मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस चोटिल होने के कारण बाहर हैं, उनके स्थान पर दक्षिण अफ्रीका की टीम में ड्वेन प्रिटोरियस को शामिल किया गया है. पहले मैच में डुमिनी की टीम ने 20 रन से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.

बता दे कि दक्षिण अफ्रीका ने बांग्ला देश को वन-डे सीरीज और टेस्ट मैचों में हराया था, अब टी-20  में भी अपनी जीत के लिए दक्षिण अफ्रीका जीतोड़ मेहनत कर रहा है.

शिखर धवन हुए भावुक

भुवनेश्वर और जसप्रीत से खौफ खाते है न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

धोनी बनाते है टीम इंडिया की रणनीतियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -