भुवनेश्वर और जसप्रीत से खौफ खाते है न्यूजीलैंड के खिलाड़ी
भुवनेश्वर और जसप्रीत से खौफ खाते है न्यूजीलैंड के खिलाड़ी
Share:

एक समय ऐसा था जब भारतीय क्रिकेट टीम में गेंदबाजो की काफी कमी थी, जिसके चलते भारतीय टीम को काफी मुसीबतें उठानी पड़ती थी, लेकिन आज के समय में भारतीय गेंदबाजी से विरोधी टीम के छक्के छूट गए है. भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने 30 रन के भीतर ही न्यूजीलैंड टीम के तीन विकेट गिरा दिए, दोनों ने मिलकर कुल पांच विकेट लिए जिससे विरोधी टीम पूरी तरह से धराशाही हो गयी. भारतीय टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजो से अब विरोधी टीम काँपने लगी है.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को पुणे में हुए भारत-न्यूजीलैंड के मैच में भारतीय गेंदबाजो ने अपने शानदार प्रदर्शन से न्यूजीलैंड को धराशाही कर दिया. भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने 30 रन के भीतर ही न्यूजीलैंड टीम के तीन विकेट गिरा दिए. जिससे भारतीय टीम को कामयाबी के कदम बढ़ते गए और भारतीय टीम ने 6 विकेट से न्यूजीलैंड को हराया. वन-डे सीरीज का तीसरा मैच 29 अक्टूबर को कोलकाता में है, कोलकाता भुवनेश्वर का घरेलू मैदान है, जिसमे न्यूजीलैंड की टीम को करारी टक्कर मिलेगी.

बता दे कि भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने पिछले 10 मैचों में 17 और बुमराह ने इतने ही मैचों में 14 विकेट लिए हैं. ओवरऑल रिकॉर्ड के अनुसार भुवनेश्वर ने 77 वनडे में 84 और 20 टी-20 में 19 विकेट लिए हैं साथ ही बुमराह 27 वनडे में 49 और इतने ही टी-20 में 37 विकेट ले चुके हैं. दोनों ही तेज गेंदबाज विरोधी टीम का सर दर्द बने हुए है.

भुवी के नाम विराट का सलाम

भुवनेश्वर कुमार ने 'बेटर हाफ' के साथ पोस्ट की फोटो

इरफ़ान पठान को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -