ODI वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, कप्तान टेम्बा बावुमा को लेकर आई बुरी खबर
ODI वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, कप्तान टेम्बा बावुमा को लेकर आई बुरी खबर
Share:

नई दिल्ली: ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका की तैयारियों को इस खबर से झटका लगा है कि कप्तान टेम्बा बावुमा अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट के लिए अभ्यास मुकाबलों में नहीं खेलेंगे। बावुमा पारिवारिक कारणों से स्वदेश लौट रहे हैं और दक्षिण अफ्रीका के दो महत्वपूर्ण अभ्यास मैचों में नहीं खेल पाएंगे। बावुमा की अनुपस्थिति में T20I कप्तान एडेन मार्कराम विश्व कप अभ्यास मैचों में दक्षिण अफ्रीका टीम की कप्तानी करेंगे।

बता दें कि, दक्षिण अफ्रीका 2 अक्टूबर को उसी ग्रीनफील्ड स्टेडियम स्थल पर न्यूजीलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट की तैयारी पूरी करने से पहले, शुक्रवार को तिरुवनंतपुरम में अपने शुरुआती अभ्यास मैच में अफगानिस्तान से भिड़ेगा। अफ्रीका अपना विश्व कप का शुरुआती मैच श्रीलंका के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेलेगा और इस मुकाबले के लिए बावुमा के समय पर लौटने की संभावना है। बावुमा पिछले कुछ समय से अफ्रीका के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने इस महीने की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्लोमफोंटेन में नाबाद शतक बनाया था।

बता दें कि, चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका पहले ही टूर्नामेंट के लिए अपने प्रमुख तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे और सिसंडा मगाला को खो चुका है।

दक्षिण अफ्रीका टीम: टेम्बा बावुमा (कप्तान), गेराल्ड कोएत्ज़ी, क्विंटन डी कॉक, रीज़ा हेंड्रिक्स, मार्को जानसन, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एंडिले फेहलुकवायो, कैगिसो रबाडा, तबरेज़ शम्सी, रासी वैन डेर डुसेन और लिजाड विलियम्स।

वर्ल्ड कप से पहले होंगे प्रैक्टिस मैच, जानिए कब हैं भारत, पाकिस्तान और अन्य बड़ी टीमों के मुकाबले

अपने घर पर पाकिस्तानी झंडा फहराने के आरोप में रईस और सलमान गिरफ्तार, Video वायरल

उज्जैन दुष्कर्म मामले में हुए कई बड़े खुलासे, SP ने दिया बड़ा अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -