Share:
उज्जैन दुष्कर्म मामले में हुए कई बड़े खुलासे, SP ने दिया बड़ा अपडेट
उज्जैन दुष्कर्म मामले में हुए कई बड़े खुलासे, SP ने दिया बड़ा अपडेट

उज्जैन: उज्जैन में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। SP सचिन शर्मा ने बताया है कि पीड़ित बच्ची मध्य प्रदेश के ही सतना जिले की रहने वाली है। अब नाबालिग के संपर्क में आए 5 व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी। दरअसल, अभी तक 12 वर्षीय रेप पीड़ित बच्ची का नाम और पता किसी को पता नहीं था। इसके पीछे पीड़िता की स्थानीय बोली आड़े आ रही थी। अभी तक अनुमान लगाया जा रहा था कि नाबालिग शायद यूपी के प्रयागराज की बोली बोल रही है। हालांकि, अब पुलिस को अब उसका स्थानीय पता मिल गया है।

बालिका की 1 दिन पहले ही सतना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। अब इस मामले में 5 व्यक्तियों से उज्जैन पुलिस पूछताछ रही है। यह लोग अलग अलग स्थानों पर पीड़ित बालिका से मिले थे। दूसरी तरफ, उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने सतना जिला पुलिस से पीड़ित बच्ची के घरवालों की जानकारी हासिल करनी आरम्भ कर दी है। पुलिस कप्तान ने बताया, उज्जैन की थाना महाकाल पुलिस को 25 सितंबर के दिन एक नाबालिग बच्ची के लावारिस हालात में भटकने की खबर प्राप्त हुई थी। पुलिस ने तुरंत चिकित्सालय ले जाकर उसका मेडिकल कराया। क्योकि बच्ची यह बता पाने में सक्षम नहीं थी कि वह कहां की रहने वाली है, तो इसके लिए विशेष तौर पर काउंसलर को बुलाया गया। तब थोड़ी बहुत जानकारी मिली। मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि होने पर मुकदमा दर्ज किया गया।

तत्पश्चात, एक SIT गठित की गई। शहर के आसपास से तकनीकी साक्ष्य (CCTV फुटेज) इकट्ठे किए। फुटेज के आधार पर एक ऑटो चालक को अभिरक्षा में लिया गया। छानबीन करने पर उसकी ऑटो में खून के निशान पाए गए तथा पूछताछ के चलते ड्राइवर ने बताया कि घटना की तारीख को बच्ची के साथ था। एसपी ने बताया, अभी तक की जानकारी में पता लगा कि बच्ची सतना जिले की है। वहां उसकी गुमशुदगी की FIR दर्ज है। FIR में बच्ची के गुम होने की दिनांक घटना के केवल 1 दिन पहले की है। फिलहाल इस मामले में जल्द ही पूरा खुलासा किया जाएगा। फिलहाल पीड़िता के संपर्क में आए 5 व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। 

गिरफ्तार हुआ उज्जैन में 12 वर्षीय बच्ची से दरिंदगी करने वाला आरोपी! पुलिस कर रही पूछताछ

मोनिका बट्टी का जिला भाजपा कार्यालय में हुआ भव्य स्वागत

'10 लाख लो और बस 5 लाख ही लौटाओ..', 80 फीसद आबादी के लिए नहीं है ये शानदार सरकारी स्कीम !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -