ICC T-20 रोमांचक मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 4 रनों से हराया
ICC T-20 रोमांचक मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 4 रनों से हराया
Share:

मुंबई: भारतीय टीम का टी-20 क्रिकेट में लगातार जीत करने की गति पर ब्रेक लग चूका है यह बेक लगाया दक्षिण अफ्रीका टीम ने जिसने भारत को अभ्यास मैच में वानखेड़े स्टेडियम में 3 रनों से मात दी, जिसके कारण भारत के सात जीतो का लगातार सिलसिला रुका गया है दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुये भारत को 196 रनों का लक्ष्य दिया जिसके बाद अफ्रीका के लक्ष्य का पिचा करने उतरी भारतीय टीम 20 ओवरों में 5 विकेट पर 193 रन ही बना पाई. 

शिखर धवन (73) और सुरेश रैना (41) के बीच चौथे विकेट की 94 रन की साझेदारी के बावजूद तीन विकेट पर 192 रन ही बना सकी। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (16 गेंद में नाबाद 31) और युवराज सिंह (आठ गेंद में नाबाद 16) ने चार ओवर में 51 रन की अटूट साझेदारी की लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

जेपी डुमिनी और क्विंटन डिकॉक के अर्धशतकों की मदद से दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टी-20 से पहले अभ्यास मैच में आठ विकेट पर 196 रन बनाए.

डुमिनी (67) और डिकॉक (56) ने दूसरे विकेट के लिए 8.1 ओवर में 77 रन की साझेदारी भी की, जिससे टीम 200 रन के करीब पहुंचने में सफल रही। डुमिनी ने 44 गेंद की अपनी पारी में छह चौके और तीन छक्के मारे, जबकि डिकॉक ने रिटायर होने से पहले 33 गेंद का सामना करते हुए सात चौके और दो छक्के जड़े और दक्षिण अफ्रीका को 196 रनों के विशाल स्कोर पर पहुचाया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -