सौरव गांगुली की मुश्किलें बड़ी
सौरव गांगुली की मुश्किलें बड़ी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व में पहचान दिलाने वाले महानतम खिलाड़ियों में से एक सौरव गांगुली की मुश्किलें बढ़ गयी है. सौरव गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद पर आसीन है, उनके खिलाफ बंगाल क्रिकेट संघ विरोध जता रहा है और अध्यक्ष पद छोड़ने की मांग कर रहा है. लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लेकर कैब में यह नया विवाद खड़ा हो गया है, सौरव गांगुली के लिए इस समस्या से निकलना भी आसान नहीं है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली से बंगाल क्रिकेट संघ, अध्यक्ष पद छोड़ने की मांग कर रहा है. आईपीएल संचालन परिषद के पूर्व सदस्य और बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव सुबीर गांगुली ने सौरव गांगुली को पत्र लिखकर कहा कि ‘‘अगर आप मुझे संयुक्त सचिव के पद पर जारी रखने के लिये अमान्य करार देते हो तो लोढा समिति की सिफारिशों के अनुसार आप भी जारी नहीं रह सकते और इसके अनुसार ‘कूलिंग ऑफ’ का तीन साल का समय आपके खिलाफ भी लागू होगा. आपको भी तुरंत प्रभाव से अपना पद छोड़ना होगा.’’

बता दे कि बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव सुबीर गांगुली राज्य संघ में पूर्व कोषाध्यक्ष बिस्वरूप डे के साथ सौरव गांगुली के विरोधी ग्रुप का हिस्सा हैं.

भारतीय खिलाड़ियों ने दूसरे खिलाड़ियों के खेल का आनंद लिया

शिखर धवन हुए भावुक

टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका की बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -