साउंडकोर बाय ने लांच किया शानदार साउंड वाला स्पीकर, जानिए क्या है कीमत
साउंडकोर बाय ने लांच किया शानदार साउंड वाला स्पीकर, जानिए क्या है कीमत
Share:

अमेरिका की कंपनी, साउंडकोर बाय अंकर ने ‘Rave mini’ पार्टी स्पीकर के साथ इंडोर एवं आउटडोर पार्टी में एंट्री ली है. इस पार्टी स्पीकर की क्षमता 80वॉट की है. जिसके अतिरिक्त यह पोर्टेबल भी है. यह स्पीकर वॉटरप्रूफ है और इसमें बीट से चलने वाला लाइट शो मिल रहा है. इसे साउंडकोर एप के साथ पर्सनलाइज कर रहा है. जिसके साथ 18 माह की वारंटी दी जा रही है.

यह स्पीकर एक Classic Boombox की तरह पोर्टेबल और लाइटवेट है जो कि बिल्ट इन हैंडल के साथ मिल रहा है. Rave mini स्पीकर की बैटरी को लेकर कंपनी ने 18 घंटे तक के बैकअप दिया जा रहा है. इसमें 10000mah की बैटरी मिल रही है. यह स्पीकर IPX7 सर्टिफाइड है. कंपनी का दावा है कि पानी में डूब जाने के बाद भी स्पीकर जल्द बिगड़ेगा नहीं.

यह स्पीकर 5.25 इंच के वूफर, 2 इंच के ट्वीटर और 525 इंच के पैसिव रेडिएटर के साथ 80वॉट के मॉन्स्टर साउंड के साथ मिल रहा है. मोबाइल एप से उपयोगकर्ता एलईडी शो को रिमिक्स बनाने या किसी गाने में साउंड इफेक्ट्स की लेयर डालने में सक्षम है. एप 3 आइकॉनिक पार्टी गेम्स के साथ मिल रहा है.स्पीकर ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी और 3.5mm ऑडियो जैक के साथ दिया जा रहा है. जिसमे बिल्ट इन USB पोर्ट का भी विकल्प है जिससे आप प्ले करते के दौरान भी इसे चार्ज भी किया जा सकता है. पार्टी के लिए तैयार स्पीकर, 20 मीटर तक की रेंज पर चलेगा.

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

तीन साल की उम्र में सिर से उठा पिता का साया, लेकिन इस शो से पारस छाबड़ा की पलटी किस्मत

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -