शव के मामले ने तूल पकड़ा, एएसआई पर निलंबन की गाज
शव के मामले ने तूल पकड़ा, एएसआई पर निलंबन की गाज
Share:

भुवनेश्वर: यहां एक महिला के शव को बांस पर लटकाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। समाचार पत्रों और टीवी चैनलों में तो यह  खबर सूर्खियां बनी है वहंी इस मामले को जीआरपी ने भी गंभीरता से लेते हुये एक एसआई पर निलंबन की गाज गिरा दी है। 

हाल ही में एक महिला के शव को बांस पर लटकाकर ले जाने का मामला सामने आया था। बताया गया है कि जिस वृद्ध महिला के शव को बांस पर लटकाकर ले जाया गया था, उसका शव तोड़कर कपड़े में बांधा गया था। इस मामले में जीआरपी के एएसआई पीआर मिश्रा को दोषी पाया गया है और उसे इसके बाद निलंबित कर दिया गया। बताया गया है कि वृद्ध महिला की मौत ट्रेन से कट जाने के कारण हो गई थी।

सफाईकर्मी के भरोसे छोड़ा-

जीआरपी के एसपी संजय कौशल ने बताया है कि महिला का शव ढोने के लिये जीआरपी ने दो सफाई कर्मियों को काम पर रखा  था। लेकिन उन्होंने शव को इसलिये तोड़ दिया, ताकि कपड़े व बांस पर लटकाने में आसानी तो हो ही, वनज भी अधिक महससू न हो। लेकिन जिस वक्त यह सब किया गया, उस वक्त एएसआई मिश्रा ड्यूटी पर मौजूद था, बावजूद इसके उसने न तो सफाईकर्मियो को रोका और न ही अपने वरिष्ठ अधिकारियों को ही जानकारी देना उचित समझा। मामला जब मीडिया में उछला तो मिश्रा के खिलाफ जांच शुरू हुई। इसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया है।

वाॅटर टैंकर घोटाले में घिरीं शीला दीक्षि.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -