Sony Xperia XA अल्ट्रा जल्द हो रहा हैं भारत में लांच
Sony Xperia XA अल्ट्रा जल्द हो रहा हैं भारत में लांच
Share:

विश्व की जानी मानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सोनी जल्दी ही अपने नए स्मार्टफोन सोनी एक्सपीरिया एक्सए अल्ट्रा को भारत में लांच करने वाली हैं. यह स्मार्टफोन 25 जुलाई को लांच किया जायेगा. कंपनी ने ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया हैं कि, “योर पर्फेक्ट सेल्फी कंपेनियन, विथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन” साथ ही इसकी एक फोटो भी शेयर की हैं.

इससे पहले कंपनी ने अपने सोनी एक्सपीरिया एक्सए अल्ट्रा को विश्व के बाजार में मई महीने में ही लांच कर दिया था. हाल ही में मिली जानकारी में यह खुलासा नही हो पाया हैं कि यह हैंडसेट वही हैं. किन्तु देखा जाये तो इसके फ़्लैश को देखकर दावा किया जा रहा हैं कि यह सोनी का सोनी एक्सपीरिया एक्सए अल्ट्रा हैं.

लांच किये जाने वाले नए फैबलेट में 1080 x 1920 पिक्सल रिजॉल्यूशन का 6 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है जो सोनी ब्राविया इंजन 2 से लैस है साथ ही इसकी स्क्रीन की डेनसिटी 367 पीपीआई है. इसमें मीडियाटेक हीलियो पी10 (एमटी6755)  चिपसेट दिया गया है. फोन में 3 जीबी रैम है तथा 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इसी के साथ यह  फोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है.

इसमें 2700 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं. जिसके एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक चलने का दावा किया गया है. वही क्विकचार्ज तकनीक के साथ आने वाले सोनी एक्सपीरिया एक्सए अल्ट्रा को 10 मिनट में चार्ज करने पर 5.5 घंटे तक चलने का दावा किया गया हैं. इसमें सबसे महत्वपूर्ण कैमरा हैं. जिसमे ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आने वाला 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं जो सबसे  महत्वपूर्ण हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -