SONY के Xperia R1 और Xperia R1 Plus आये मार्केट में
SONY के Xperia R1 और Xperia R1 Plus आये मार्केट में
Share:

सोनी ने भारतीय मार्केट में अपने दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं. ये फोन्स हैं Sony Xperia R1 और R1 प्लस. कंपनी ने यह फोन्स मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किये हैं ताकि मिड सेगमेंट के कस्टमर्स इसे प्रभावित हों सके. Sony Xperia R1 और R1 प्लस ग्लोबली सबसे पहले भारत में लॉन्च किए गए हैं. यह स्मार्टफोन आसानी से सभी सोनी सेंटर और मेजर मोबाइल स्टोर्स में उपलब्ध होंगे. इन स्मार्टफोन्स को फ्लिपकार्ट और अमेज़न से भी ख़रीदा जा सकता है जिसकी सेल 10 नवम्बर से शुरू होगी.

फीचर्स की बात करें तो Sony Xperia R1 की कीमत 12,990 रुपए रखी गई है जबकि सोनी Sony Xperia R1 प्लस 14,990 रुपए में मार्केट में लॉन्च किया गया है. इन फोन्स को दो कलर वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. दोनों ही फोन Sony Xperia R1 और R1 plus 5.2 inch की HD TFT डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1280*720 पिक्सल है.

यह डिस्प्ले 2.5D ग्लास के साथ आता है. दोनों ही फोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया है. एक्स्पीरिया आर1 प्लस में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज दी गई है जबकि आर1 में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज है. इस स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

SONY के इस स्मार्टफोन की खरीदी पर पा सकते हो कैशबैक

Sony ने जारी किया एंड्राइड का लेटेस्ट वर्ज़न

आ गया 'पहरेदार पिया की' का सीजन-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -