SONY को तगड़ा झटका, लॉन्चिंग से ठीक पहले Xperia L3 की कीमत और फीचर का खुलासा
SONY को तगड़ा झटका, लॉन्चिंग से ठीक पहले Xperia L3 की कीमत और फीचर का खुलासा
Share:

24 फरवरी से शुरू होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी कि MWC 2019 में सोनी अपने कई नए फोन को उतार कर सकती है. अतः कहा जा रहा है कि सोनी के ये सभी फोन Xperia सीरीज के ही होंगे. इन पर अब हर किसी की निगाहें टिकी हुई है. वहीं लांच से पहले इन डिवाइसेज के लीक्स और रेंडर बाहर आने भी शुरू हो चुके हैं और सामने आई लीक में सोनी के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Xperia L3 की काफी डिटेल ग्राहकों तक पहुंच चुकी है. साथ ही कहा जा रहा है कि सोनी एक्सपीरिया एल3 पिछले फोन के मुकाबले काफी बेहतर और रिफाइन्ड साबित होने के लिए तैयार है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Sony Xperia L3 की कीमत 199 यूरो (लगभग 15,900 रुपए) रहने की सम्भावन आजाती जा रही है. जबकि Xperia L3 में ग्राहकों को 5.7 इंच का डिस्प्ले 1440x720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ मिलेगा. बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए फोन में 18:9 का आस्पेक्ट रेशियो उपलब्ध कराया जा रहा है और एक्सपीरिया एल3 में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है. बात करें कैमरे की तो इसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा मिलेगा. कंपनी ने सेल्फी हेतु 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. 

शामिल होगा फिंगरप्रिंट सेंसर

ख़ास बात यह है कि सोनी पहली बार अपने स्मार्टफोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर देगी. साथ ही माना जा रहा है कि यह फोन 3जीबी रैम और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा. वहीं इसमें ओएस की बात करें तो सोनी एक्सपीरिया एल3 एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करने में सक्षम है. इसमें कंपनी पावर के लिए 3300 mAh की बैटरी दे रही है. 

Amazon पर शुरू हुआ Apple फेस्ट जहां मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट

Samsung जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्ट फोन

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -