लीक हुई सोनी के आने वाले इस स्मार्टफोन की तस्वीरे
लीक हुई सोनी के आने वाले इस स्मार्टफोन की तस्वीरे
Share:

सैमसंग और एप्पल के बाद अब सोनी के स्मार्टफोन की भी जानकारी लीक हो गयी है. जिसमे एक खास जानकरी सामने आयी है. इसके तहत सोनी के आगामी स्मार्टफोन सोनी एक्सपीरिया की कुछ तस्वीरे लीक हो गयी है. जिसेक बाद मशहूर टिपस्टर  @Oneleaks ने इस अपकमिंग फोन की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. इस फोटो के मुताबिक फोन के दाएं तरफ बड़ा पावर बटन है.  फिंगरप्रिंट सेंसर, कर्व्ड किनारे और फोटो-बटन होगा.

इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कंपनी द्वारा कोई जानकारी नही दी गयी है. किन्तु @Oneleaks के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5.1 इंच  क्वोडा- कोर स्नैपड्रैगन 820 64-बिट 14nm  प्रोसेसर होने की संभावना है. फोन में 3GB  रैम, 32GB इंटरन मैमोरी होगी जिसे 200GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये डिवाइस एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो साफ्टवेयर और 23 मेगापिक्सल रियर कैमरा एक्समॉस आरएस सेंसर के साथ हो सकता है.

वही यह भी बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में  ड्यूल-टोन LED flash और यूएसबी  टाइप-सी पोर्ट हो सकता है.  उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन का नाम XperiaXR होगा. आपको बता दे कि इससे पहले भी  अपकमिंग एक्सपीरिया स्मार्टफोन के मॉडल नंबर F8331 और F8332 की लाइव फोटो यूसर एजेंट प्रोफाइल पर लीक हुई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -