सोनी म्यूजिक के साथ रैपर रफ़्तार ने की साझेदारी

सोनी म्यूजिक के साथ रैपर रफ़्तार ने की साझेदारी
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार सोनी म्यूजिक इंडिया (एसएमआई) ने लोकप्रिय रैपर रफ़्तार और इंडिपेंडेंट लेबल कलमकार के साथ एक्सक्लूसिव रिकॉर्डिंग एग्रीमेंट्स की घोषणा कर दी है. यह रफ्तार और उनके बिजनेस पार्टनर अंकित खन्ना द्वारा स्थापित हो चुका है. आप सभी को बता दें कि रैपर, निर्माता, टेलीविजन व्यक्तित्व और संगीत उद्यमी, रफ़्तार को इंडियन म्यूज़िक फ्रीटरनिटी में रैप और हिप-हॉप के लिए बेंचमार्क जन्मदाता कहा जाता है.

वहीं उन्होंने देसी हिप-हॉप का अपना ब्रांड बनाया है. उनका ब्रांड इस समय दुनिया भर में शहरी सहस्राब्दियों को पूरा करता है. वहीं बात करें अंकित खन्ना की तो उनके और रैपर रफ़्तार द्वारा स्थापित, कलमकार युवा हिप-हॉप, रैप, पॉप और ईडीएम को तालीम देता है और एसएमआई परिवार में युवा रैपर्स और अंडरग्राउंड कलाकार की एक रोमांचक सूची बनाता है, जिसमें दीप कलसी, रश्मीत कौर और युनान शामिल हैं.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस बारे में सोनी म्यूजिक इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत कक्कड़ का मानना है कि, 'मैं सोनी म्यूज़िक परिवार में रैपर रफ़्तार और कलमकार लेबल का स्वागत करते हुए बहुत खुश हूं. भारत में स्वतंत्र संगीत के लिए एक रोमांचक समय है. एक कंपनी के रूप में हमें कई कलाकारों तक पहुंचना और उनकी कला को बढ़ावा देना है. हम उम्मीद करते हैं कि रफ्तार के साथ साझेदारी कर हम युवाओं को यहां और विदेशों में भारत के स्वतंत्र संगीत परिदृश्य को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.' इसके अलावा दिलिन नायर उर्फ रफ्तार और कलमकार के सह-संस्थापक का कहना है कि 'हम सोनी म्यूजिक परिवार का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं, जो हर चीज में कलाकार केंद्रित होने के लिए प्रसिद्ध है. हिप-हॉप आज दुनिया की सबसे प्रभावशाली संस्कृति है और इसने एक प्रामाणिक और भरोसेमंद शैली के रूप में तेजी से उतार-चढ़ाव देखा है, साथ ही साथ रैप ने वर्षों तक अपनी अपील को बनाए रखा है.'

अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ, रात 2 बजे दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती

सुशांत की बहन पर आरोप लगते देख भांजी बोली- 'वह बेहोश हो गईं...'

करवा चौथ : करवा चौथ व्रत की पूजा विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -