Sony का 13 MP सेल्फी कैमरा वाला बजट स्मॉर्टफोन भारत में लॉन्च
Sony का 13 MP सेल्फी कैमरा वाला बजट स्मॉर्टफोन भारत में लॉन्च
Share:

दिग्गज जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सोनी Z सीरीज के स्मार्टफोन्स के बाद अब X सीरीज के मोबाइल्स बाजार में उतार रही है. आने वाले महीने में कंपनी ने भारत ने दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स - 48,990 रुपये कीमत का Xperia X और 20,990 रुपये का Xperia XA लांच करने की घोषणा की है.यह दोनों स्मार्टफोन्स ग्राहकों को ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होंगे.

7 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला Xperia X एक हाई एन्ड स्मार्टफोन है.इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 650 प्रोसेसर,फिंगर प्रिंट सेंसर, 3GB रैम, 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गयी है. सोनी मोबाइल्स के कैमरा को यु भी बेजोड़ माना जाता है. साथ ही 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में भी आपको बेहतरीन सेंसर के साथ 23MP का रियर और 13MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

यानि अब आपको हाई क्वॉलिटी सेल्फी मिलेगी. जून के अंत में लांच होने वाले Xperia XA को कंपनी ने बजट स्मार्टफोन्स की केटेगरी में रखा है. इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी स्क्रीन, MediaTek MT6755 प्रोसेसर, 2GB रैम इंटरनल मेमोरी 16GB ,फोटोग्राफी के लिए 13MP रियर और 8MP सेल्फी कैमरा जैसे मुख्य स्पेसिफिकेशन्स है. यह दोनों ही स्मार्टफोन्स एंड्राइड मार्शमेलो OS पर काम करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -