सोनी ने लांच किए फीचर्स ब्लूटूथ स्पीकर
सोनी ने लांच किए फीचर्स ब्लूटूथ स्पीकर
Share:


दिल्ली: जापानी मोबाइल निर्माता कंपनी सोनी ने अपने तीन नए MHC-V81D, MHC-V71D और MHC-V41D ऑडियो सिस्टम्स भारत में लांच कर दिए है. इन बॉक्स स्टाइल टॉवर पोर्टेबल हाई क्वालिटी ऑडियो सिस्टम्स की शुरुआती कीमत 31,990 रुपये है. इन स्पीकर्स में नया Taiko मोड, 360-डिग्री पार्टी लाइट्स फीचर, बिल्ट-इन DVD प्लेयर, ब्लूटूथ और NFC सपोर्ट दिया गया है.

सोनी के इन स्पीकर की खासियत यह है कि इसमें Taiko मोड, 360-डिग्री पार्टी लाइट्स फीचर, बिल्ट-इन DVD प्लेयर, ब्लूटुथ और NFC सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है. सोनी के यह  तीनों अॉडियो सिस्टम सोनी सेटर्स के अलावान आपको प्रमुख इलैक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर भी उपलब्ध रहेंगे. 
 
इस ऑडियो सिस्टम में एक टच पैनल है जो जेस्चर और मोशन को समझ सकता है, साथ ही ये डस्ट और स्प्लैशप्रूफ भी है. इसमें एक Taiko मोड भी दिया गया है, जिससे यूजर्स टच पैनल को ड्रम्स की तरह उपयोग भी कर सकते हैं. अगर  कनैक्टिविटी के लिए इसमें दो माइक इनपुट भी दिए गए हैं. इस स्पीकर की कीमत कंपनी ने 51,990 रुपए रखी है. सोनी का यह स्पीकर डिग्री पार्टी लाइट्स को भी सपोर्ट करता है. सोनी के इस म्यूजिक सेंटर एप्प के साथ यूजर्स म्यूजिक और साउंड को स्मार्टफोन से कंट्रोल भी कर सकते हैं.

बीएसएनएल ने फ्री कॉलिंग सुविधा की समयावधि को बढ़ाया

शाओमी को टक्कर देने आया Kult Impulse का धांसूं स्मार्टफोन

नोकिया 7 प्लस पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -