क्रिकेट और बॉलीवुड से तैयार होने जा रही हैं एक और जोड़ी

बॉलीवुड और क्रिकेट का कनेक्शन कोई विराट और अनुष्का के ज़माने का नहीं है. यह कनेक्शन सालों से निरंतर चला आ रहा है, जिसमें कई खिलाड़ियों के साथ कई अदाकारों के नाम जुड़े हुए हैं. यह दोनों ही क्षेत्र ऐसे हैं, जहां भरपूर ग्लैमर और लाइमलाइट मिलती है. इसिलए कभी कोई एक्ट्रेस किसी क्रिकेटर की तारीफें करने लगती है तो मीडिया के सारे कैमरे उन्ही की तरफ घूम जाते हैं. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला.

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की एक्ट्रेस नुशरत बरूचा ने हाल ही में आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने वाले युवा विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत की तारीफ में पुल बांधे. अपनी बेहतरीन बैटिंग की बदौलत उन्होंने लंबे समय तक ऑरेंज कैप को अपने पास ही रखा. नुशरत बरूचा ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए ऋषभ की तारीफ की है. अपने पोस्ट में नुशरत ने लिखा कि, "63 गेंद पर 128 रन, ऋषभ पंत... शानदार खेल. देखकर मजा आ गया. सिर्फ उनकी इनिंग देखने के लिए मैंने हाइलाइट्स फिर से देखा."

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुशरत द्वारा यह पोस्ट 11 मई को किया गया था. नुशरत के इस ट्वीट के जवाब में ऋषभ ने थैंक यू बोलकर स्माइली भी सेंड किया. बताया जा रहा है कि ऋषभ ने इस बार आईपीएल में अपनी धुआधार बैटिंग के चलते सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इसी कड़ी में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें जल्द ही टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जन्मदिन विशेष : अनिल, जैकी या संजय नहीं इस क्रिकेटर के सपने देखती थी माधुरी

इस फिल्म में दर्जनों हॉट सीन्स देकर माधुरी ने दिया था कॉम्पीटीशन

फैंस के दिलों-दिमाग में आज भी ताज़ा हैं माधुरी दीक्षित के ये हॉट बेड सीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -