राज कुंद्रा का बड़ा बयान, कहा- 'मेरा नाम हटाया जाए, मैं निर्दोष हूं..'
राज कुंद्रा का बड़ा बयान, कहा- 'मेरा नाम हटाया जाए, मैं निर्दोष हूं..'
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा  पोर्नोग्राफी केस में नाम सामने आने के उपरांत से चर्चाओं का विषय बने हुए है। कई सप्ताह तक पुलिस हिरासत में रहने के उपरांत राज कुंद्रा को जमानत मिल गई थी। वहीं अब  राज कुंद्रा ने कोर्ट में गुहार लगाई है कि उन्हें इन आरोपों से बरी कर दिया जाए और केस से उनका नाम हटाया जाने वाला है। हालांकि यह इतना आसान भी नहीं है।

खबरों का कहना है कि राज कुंद्रा की केस से नाम हटाने की याचिका का सरकारी वकील ने विरोध कर दिया है। सरकारी वकील ने बोला है  कि प्रथम दृष्टया ऐसा  दिखाई देता है कि राज कुंद्रा सीधे तौर पर इस पॉर्नोग्राफी के बिजनस से जुड़े थे और जिसके लिए पर्याप्त सबूत मौजूद हैं जो साबित करते हैं कि वह दोषी हैं।

वहीं सरकारी वकील के कोर्ट में दाखिल किए जवाब पर राज कुंद्रा के वकील ने प्रशांत पाटिलने इस बारें में बोला है कि 'हम लोग केस में बहस करने के लिए तैयार हैं। हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और सच सामने आ चुका है।' प्रशांत पाटिल ने बोला है कि भले ही प्रथम दृष्टया राज कुंद्रा के केस बनता है लेकिन ऐसा कोई सबूत नहीं है कि वह इसमें शामिल थे। उन्होंने बोला है कि वह कोर्ट में इस मुद्दे पर बहस करेंगे जो तथ्यों पर आधारित होने वाला है। खबरों का कहना है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पिछले वर्ष पॉर्न मूवी बनाने के इल्जाम में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। इस मामले में उन्हें 2 महीने  की जेल की हवा खाना पड़ गया है। 

थोर के लिए वर्कआउट-शर्कआउट कर रहीं हैं शहनाज गिल, कहा- 'इस कौर पर थोड़ा ध्यान दो'

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलीं कंगना रनौत, कहा- 'उन्होंने मेरे कार्य की सराहना की'

शहनाज गिल ने बांधे सलमान की तारीफों के पूल, कहा- 'उनसे सीखा है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -